<

VIDEO: पल भर में सुपरमैन बने रूतुराज, हवा में छलांग लगाकर पकड़ी ब्रूक की हैरतअंगेज कैच, तो धोनी भी हुए फैन

हैरी ब्रूक:एमएस धोनी नामक एक टीम के कप्तान ने सनराइजर्स हैदराबाद नामक दूसरी टीम को चापौक स्टेडियम नामक स्थान पर एक खेल में पहले जाने देने का फैसला किया। हैदराबाद की शुरुआत बहुत अच्छी नहीं रही क्योंकि उसके पहले खिलाड़ी, हैरी ब्रूक, आकाश सिंह नाम के एक खिलाड़ी के हाथों लपके गए और खेल में बहुत अच्छा प्रदर्शन नहीं किया।रुतुराज गायकवाड़ नाम के एक बच्चे का एक वीडियो चल रहा है जो सीएसके नामक टीम के लिए खेलता है। वह गेंद को पकड़ने में वास्तव में अच्छा है और इस वीडियो में वह एक अद्भुत कैच लेता है। उसे ऐसा करने के लिए बहादुर होना पड़ा और बहुत से लोग वीडियो देख रहे हैं और इसके बारे में बात कर रहे हैं।

रूतुराज गायकवाड़ ने पकड़ा हैरी ब्रुक का हैरतअंगेज कैच

हैरी ब्रूक हैदराबाद की टीम के लिए अच्छा नहीं खेल रहे है।। वह हर खेल में टीम को नीचा दिखाते रहते हैं और कोई रन नहीं बना पाते हैं। टीम उनसे काफी निराश है। हैरी ब्रूक ने चेन्नई के खिलाफ एक मैच में अच्छा प्रदर्शन नहीं किया। वह तब आउट हुए जब आकाश सिंह नाम के एक युवा खिलाड़ी ने उन्हें आउट किया। लोग इसका एक वीडियो ऑनलाइन शेयर कर रहे हैं। खेल के दौरान, हैरी को अंक प्राप्त करने में कठिनाई हो रही थी।

खेल खेलते समय वह बहुत सहज महसूस नहीं कर रहे थे। वह गेंद को एक निश्चित दिशा की ओर मारने की कोशिश कर रहे थे, लेकिन वह सीधे दूसरे खिलाड़ी के पास चली गई, जिसे पकड़ने के लिए उसे बड़ी छलांग लगानी पड़ी। आप इसे एक वीडियो में देख सकते हैं। हैरी ब्रूक क्रिकेट मैचों में अच्छा प्रदर्शन नहीं कर रहा है सिवाय एक बार जब उसने 100 रन बनाए। उनका बल्ला कप्तान और टीम को खुश नहीं कर रहा है. सीएसके के खिलाफ हाल के एक मैच में, वह बहुत अच्छा नहीं खेले और जल्दी आउट हो गए। आकाश सिंह नाम के एक युवा क्रिकेट खिलाड़ी ने दूसरे खिलाड़ी को खेलने के लिए अपनी बारी खो दी। दूसरे खिलाड़ी ने गेंद को हिट किया और 18 अंक प्राप्त किए, इससे पहले कि उसे खेलना बंद करना पड़े। उन्होंने गेंद को वास्तव में तीन बार हिट भी किया और इसे दूर तक ले गए।

error: Content is protected !!