<

“ये मेरे करियर का आखिर पड़ाव ”, जीत के साथ ही MS धोनी ने फैंस को दिया बड़ा झटका, मायूस हुए करोड़ों दर्शक

MS DHONI : आईपीएल 2023 कल चेन्नई सुपर किंग्स और सनराइजर्स हैदराबाद नामक दो टीमों के बीच क्रिकेट खेला गया। चेन्नई सुपर किंग्स ने यह मैच 7 विकेट से जीत लिया। चेन्नई सुपर किंग्स के लिए खेल रहे किसी ने गेंद को पकड़कर और जमीन से लकड़ी के टुकड़े को हटाकर बहुत अच्छा काम किया। मैच के बाद लोगों ने धोनी से जुड़ी एक बात पर बात की. वह बहुत परेशान हुआ और उसने एक चौंकाने वाली बात बताई।

SRH के खिलाफ मिली जीत बाद एमएस धोनी यह क्या बोल गए

क्रिकेट के खेल में हैदराबाद की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में 134 रन बनाए। लेकिन जब बल्लेबाजी करने की बारी चेन्नई की आई तो उसने 7 विकेट से मैच जीत लिया। इस मुकाबले में मिली जीत के बाद एमएस धोनी ने पोस्ट मैच में कहा,

मैं अपने काम के अंत में हूं और मैं इसके बारे में वास्तव में खुश हूं। दो साल में जो लोग मुझे खेलते हुए देखना पसंद करते हैं, वे मेरे साथ मैदान पर आ सकेंगे। उन्होंने मुझे बहुत प्यार दिया है और इससे मुझे खुशी मिलती है। मैं गेंद को ज्यादा हिट नहीं कर पाया, लेकिन मैं इससे परेशान नहीं हूं। मैं मैदान पर गीलेपन को लेकर चिंतित था और गेंद को पहले फेंकने से पहले मुझे डर लग रहा था।”

महेंद्र सिंह धोनी ने आगे बात करते हुए कहा,

”स्पिनर ने इस मुकाबले में बेहद शानदार गेंदबाजी की, इसके अलावा तेज गेंदबाजों ने आखिरी कुछ ओवरों में बेहद शानदार गेंदबाजी की. इसी लिए मैं उनसे हमेशा कहता हूं कि फील्ड सेटिंग की पहली प्राथमिकता आपके पास है.”

error: Content is protected !!