<

Video: नटराजन की बेटी ने एमएस धोनी से नहीं मिलाया हाथ, फिर माही ने किया कुछ ऐसा कि लूट ली महफ़िल, वायरल हुआ, VIDEO

IPL 2023: इंडियान प्रीमियम लीग 2023 का 16 सीजन लगातार रोमांचक होता जा रहा दुनियाभर के क्रिकेटर और क्रिकेट फैंस आईपीएल 2023 का खूब लुप्त उठा रहे हैं बता दे कि, सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि, इन दो महीनों के दौरान एक क्रिकेटर दूसरे क्रिकेटर और उनके परिवारों से मिलने और ढेर सारी बातें करने का अवसर मिलता है और उनके रिस्ते को काफी मजबूत भी बनाता है।

आपको बता दें कि, आईपीएल के हर एक मुकाबले के दौरान अनेक तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है, ऐसी एक वीडियो चेन्नई हैदराबाद मैच के बाद महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) का आया है.

बच्ची ने धोनी से हाथ नहीं मिलाया

बता दे कि, क्रिकेट के सबसे सफ़ल महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) एक ऐसे क्रिकेटर हैं जिनसे हर क्रिकेटर उनसे मिलना चाहता है और उनसे अच्छी अच्छी बाते सुनना चाहता हैं. वहीं सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हुआ है, इस वायरल वीडियो में,हैदराबाद-चेन्नई मैच के बाद महेंद्र सिंह धोनी हैदराबाद के गेंदबाज टी नटराजन (T. Natarajan) के परिवार से मिलने पहुंचे थे।

इस दौरान उन्होंने टी नटराजन की बेटी से हाथ मिलाने और उससे बात करना चाहते थे . लेकिन बेटी ने धोनी से न हाथ मिलाया और नहीं बात की, उनकी बेटी धोनी की तरफ से मुंह फेर अपनी मां से बाते करने लगी बच्चों की यही निश्छलता है जो मन को आकर्षित कर लेती है. बच्ची के लिए धोनी वो धोनी नहीं जिसे पूरी दुनिया जानती है और वो भी बड़े होकर जानेगी.

धोनी ने खिंचवाई तस्वीर

टी नटराजन की बेटी के सामने धोनी भी छोटे बच्चे बन गए थे. उनके बेटी बेशक धोनी से बात नहीं और हाथ मिलाया लेकिन धोनी बच्चे की तरह उससे बात कर रहे थे वीडियो देख एक पल के लिए ऐसा लगा जैसे बच्चे के साथ बच्चा बन जाना इसे ही कहते हैं. धोनी ने बच्ची से बात करने के बाद एन नटराजन और उनकी बेटी के साथ उनकी पत्नि के साथ तस्वीरें खिचाई.।

error: Content is protected !!