<

VIDEO: शुरू होने से पहले ही खत्म हुआ अर्जुन का करियर, सैम करन ने जड़ा ऐसा छक्का, सचिन के लाल को अब जगह मिलना मुश्किल

अर्जुन तेंदुलकर : आईपीएल 2023 का 31वां मुकाबला कल मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) और पंजाब किंग्स (पंजाब Kings) के बीच वानखेड़े स्टेडियम में बेहद रोमांचक मुकाबला खेला गया जहां इस मुकाबले में मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने टॉस जीतकर पंजाब किंग्स को पहले बल्लेबाज़ी के आमंत्रित किया, टॉस हारकर पहले बल्लेबाज़ी करते हुए पंजाब शुरुआत बेहद शानदार रहा । इसी बीच रोहित ने गेंद अर्जुन तेंदुलकर को दे दी। पंजाब के कप्तान सैम करन ने जमकर पिटाई की ।उन्होंने अर्जुन को एक गगनचुंबी SIX लगाया है, जिसका वीडियो सोशल मीडिया काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

सैम करन ने की अर्जुन तेंदुलकर की जमकर पिटाई

मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में कल आईपीएल के 16वें सीजन में एक बेहद दिलचस्प मुकाबला खेला गया है। मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) और पंजाब किंग्स (पंजाब Kings) के खेले गये इस मैच में मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने टॉस जीत के पहले गेंदबाजी चुनी थी पहले बल्लेबाजी करते हुए पंजाब किंग्स की शुरुआत बेहद शानदार रहा । इसी बीच रोहित शर्मा ने गेंद अर्जुन तेंदुलकर थमा दी।

इसके बाद पंजाब के कप्तान सैम करन (Sam Curran) ने खूब धुलाई की ।उन्होंने अर्जुन को एक गगनचुंबी SIX भी लगाया अर्जुन तेंदुलकर के 16वें ओवर में सैम करन और हरप्रीत भाटिया ने 31 कुल रन बटोरे अर्जुन की पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है

देखें वीडियो

error: Content is protected !!