<

Video: भारतीय क्रिकेटर्स ‘नाटू-नाटू’ गाने पर जमकर झूमे इरफान पठान-सुरेश रैना, वीडियो वायरल…

आरआरआर फिल्म के गीत “नाटू-नाटू” ने सर्वश्रेष्ठ मूल गीत के लिए ऑस्कर जीता। हाल ही में कई भारतीय क्रिकेट खिलाड़ी गाने पर डांस करते नजर आए हैं. इस लिस्ट में पूर्व खिलाड़ी सुरेश रैना और इरफान पठान दोनों शामिल थे। दोनों ने एक दूसरे के गले में हाथ डाला और जमकर डांस किया. ब्लॉकबस्टर गीत ने लेडी गागा और रिहाना से आगे 95वें अकादमी पुरस्कार समारोह में सर्वश्रेष्ठ मूल गीत का पुरस्कार जीता।

 

इरफान पठान और सुरेश रैना ने इरफान के ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक डांस वीडियो शेयर किया है. इरफान और सुरेश एक दूसरे के गले में हाथ डालकर डांस करते नजर आ रहे हैं। उनके पीछे मोहम्मद कैफ खड़े होकर एक एनर्जेटिक माहौल क्रिएट करते नजर आ रहे हैं.

दोनों के इस वीडियो को काफी लोग पसंद कर रहे हैं. इसे अब तक 73 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. वहीं, सैकड़ों लोगों ने इस पर कमेंट किया है। एक यूजर ने लिखा, ‘ऑस्कर विनिंग डांस’ वहीं दूसरे शख्स ने लिखा, ‘रैना भाई के अंदर से निकला पंजाबी डांस.’ ये हैं फैंस के कुछ कमेंट्स।

लीजेंड्स लीग खेल रहे हैं दोनों दिग्गज

गौरतलब है कि दोनों ही दिग्गज खिलाड़ी लीजेंड्स लीग क्रिकेट टूर्नामेंट खेल रहे हैं. हाल ही में इंडिया महाराजास और वर्ल्ड जायंट्स के बीच खेले गए एक मैच में सुरैश रैना ने इंडिया महाराजास की ओर से शानदार पारी खेली थी. उन्होंने 41 गेंदों में 2 चौके और 3 छक्कों की मदद से 49 रन जड़े थे.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Irfan Pathan (@irfanpathan_official)

इरफान पठान ने इस डांस वीडियो को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है, जिसमें वह सुरेश रैना के साथ डांस कर रहे हैं। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि इरफान पठान और सुरेश रैना एक दूसरे के गले में हाथ डालकर डांस करते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में दोनों की एनर्जी देखते ही बन रही है। इस वीडियो में मोहम्मद कैफ पीछे खड़े नजर आ रहे हैं।

दोनों के इस वीडियो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। वीडियो को अब तक 73 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं। वहीं, सैकड़ों ने कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दी है। वीडियो पहले ही अपलोड किया जा चुका है। एक ने इस वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा, “ऑस्कर विनिंग डांस।” एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘रैना भाई के अंदर से पंजाबी डांस।’ कुछ इस तरह से फैन्स ने अपने विचार व्यक्त किए।

error: Content is protected !!