<

मुश्किल में थी टीम इंडिया, तो विराट-राहुल काट रहे थे मौज, ड्रेसिंग रूम में पार्टी करने का VIDEO हुआ वायरल

IND vs AUS: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 3 मैचो वनडे सीरीज का दूसरा मुकाबला विशाखापत्तनम में खेल गया था जहां टीम इंडिया टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करी जोकि उतना असरदार साबित नहीं हुआ इस मुकाबले टीम इंडिया का प्रदर्शन बेहद खराब रहा. कंगारू गेंदबाजों के सामने कप्तान रोहित, गिल, विराट सभी एक – एक करके पवेलियन पधार दिए . पिछले मुकाबले में 75 रन की मैच जिताऊ पारी खेलने वाले के एल राहुल कुछ नहीं कर सके वहीं सूर्यकुमार यादव एक बार फिर से गोल्डन डक का शिकार हुए . कंगारू गेंदबाजों के सामने भारतीय बल्लेबाज ताश के पत्ते की तरह बिखर गई इसी दौरान एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है जिसे देखने के बाद टीम इंडिया खूब का मजाक उड़ाया जा रहा है.

क्या है वायरल वीडियो में?

दरअसल, टीम इंडिया के ड्रेसिंग रुम का वीडियो वायरल हो रहा है इस कड़ी में जहां मोहम्मद सिराज बल्लेबाजी के लिए पैड पहन कर खड़े थे वहीं विराट कोहली और के एल राहुल एक साथ बैठे थे . इतने में मैनेजमेंट से कोई व्यक्ति प्लेट में खाना लेकर आता है. तो विराट वो प्लेट लेकर सूंधते हैं.

तब खाना फ्रेश होता है जिसके बाद कोहली खाने पर झपट पड़ते हैं. सायद हो सकता है कि कोहली भूखे हों इसलिए खाने पर झपट पड़े है लेकिन जैसा प्रदर्शन टीम इंडिया ने किया है उसे देखकर फैंस गुस्से से लाल हुए और विराट (Virat Kohli eating Video) के इस तरह खाने पर के झपटने पर उनकी जमकर आलोचना कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर विराट का ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

स्टार्क की घातक गेंदबाजी के आगे सिमट गई टीम इंडिया

आपको बता दें कि ऑस्ट्रेलिया के बाएं हाथ के तेज तर्रार गेंदबाज मिचेल स्टार्क के आगे टीम इंडिया ताश के पत्ते की तरह बिखर गई, स्टार्क ने टॉप ऑर्डर के किसी भी बल्लेबाज को क्रिच ओर टिकने नहीं दिया. मिचेल स्टार्क ने अपनी 8 ओवर में 53 रन देकर 5 विकेट चटकाए . स्टार्क ने पहले कप्तान रोहित शर्मा, शुभमन गिल, सूर्यकुमार यादव, के एल राहुल और मोहम्मद सिराज को पवेलियन पहुंचाया।

117 पर सिमटी टीम इंडिया

भारतीय टीम कंगारू टीम गेंदबाजों का सामना महज 26 ओवर 117 रन बनाकर पूरी टीम ऑल आउट हो गई. टीम इंडिया के लिए सबसे ज्यादा 31 रन विराट कोहली, वहीं दूसरी तरफ अक्षर पटेल रहे जिन्होंने नाबाद 29 रन बनाए. स्टार्क के 5 विकेट, शीन एबॉट ने 3, नाथन इलिस ने 2 विकेट चटकाए।

error: Content is protected !!