<

Video: हवा में उछलकर स्मिथ ने पकड़ क्रिकेट इतिहास का सर्वश्रेष्ठ कैच, देखकर दंग रह गए कोहली-रोहित, वीडियो वायरल

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच आज दूसरा वनडे विशाखापत्तनम में खेला जा रहा है. ऑस्ट्रेलियाई टीम के कप्तान स्टीव स्मिथ ने पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है. पहले बल्लेबाजी करने वाली भारतीय टीम ने अपने ज्यादातर विकेट जल्दी गंवा दिए हैं, वहीं स्टीव स्मिथ ने शानदार कैच पकड़ा और अब मैच में टीम की अगुवाई कर रहे हैं. सोशल मीडिया इस कैच के बारे में बात करने वालों से भरा पड़ा है।

स्टीव स्मिथ ने सुपरमैन बनके पकड़ा कैच, कोहली हुए हैरान

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले गए दूसरे वनडे मैच में भारतीय टीम पहले बल्लेबाजी करने मैदान पर उतरी. ओपनर शुभमन गिल इस मैच में कुछ खास नहीं कर पाए और वह शून्य के स्कोर पर पवेलियन लौट गए। रोहित शर्मा के आउट होने के बाद टीम का स्कोर तेजी से आगे बढ़ा। फिर राहुल के आउट होने के बाद हार्दिक पांड्या क्रीज पर आए. उनके आउट होने के बाद, टीम का स्कोर तेजी से नीचे चला गया, और अंततः वे गेम हार गए।

सीन एबॉट की गेंद को थर्ड मैन बॉउन्ड्री पर भेजने के चक्कर में कट किया लेकिन स्लिप में खड़े ऑस्ट्रेलियाई कप्तान ने हवा में उड़ते हुए गेंद को लपक लिया। स्मिथ का कैच इतना शानदार था कि नॉन स्ट्राइकर एंड पर खड़े दिग्गज विराट कोहली और ड्रेसिंग रूम में कप्तान रोहित शर्मा की आँखें खुली की खुली रह गईं। सोशल मीडिया पर स्टीव स्मिथ के कैच का ये वीडियो जमकर वायरल हो रहा है।

मुश्किल में फँसी टीम इंडिया
टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए भारतीय टीम की पारी लड़खड़ाती हुई नजर आ रही है टीम के शुरुआती 5 बल्लेबाज 50 रनों के अंदर ही आउट हो गए हैं। पिछले मैच में टीम की नैया पार लगाने वाले केएल राहुल भी इस मैच में कुछ खास नहीं कर सके वह मात्र 9 रन बनाकर आउट हो गए खबर लिखे जाने तक टीम इंडिया ने 13 ओवरों में 5 विकेट के नुकसान पर 65 रन बना लिए हैं। विराट कोहली 29 और रविंद्र जडेजा 8 रन बनाकर क्रीज पर टिके हुए हैं।

error: Content is protected !!