<

VIDEO : IPL 2023 से बाहर हुई लखनऊ सुपर जाइंट्स, तो सदमे में आ गए गौतम गंभीर, दुखी मन से मिलाया हाथ

MI VS LSG : चेपॉक स्टेडियम लखनऊ सुपर जाइंट्स बनाम मुंबई इंडियंस के बीच आईपीएल 2023 का दूसरा प्लेऑफ मैच में लखनऊ टीम को मुंबई से 81 रन से करारी हार का सामना करना पड़ा । इस हार से लखनऊ फ़ाइनल के रेस से पत्ता कट गया,वहीं हार के बाद गौतम गंभीर का एक वीडियो बहुत तेजी से वायरल हो रहा है।

लखनऊ की हार पर गौतम गंभीर के चेहरे पर पसरा मातम

दरअसल, इस मुकाबले में कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाज़ी करते हुए 20 ओवर में 8 विकेट खोकर 182 रन बनाए। इस जवाब में लखनऊ 16.3 ओवर में 101 रन पर पूरी टीम ताश के पत्ते की तरह बिखर गई। इस करारी हार के बाद गौतम गंभीर का एक वीडियो सामने आया, जिसमें वह काफी सदमे में दिखाई दिए । जहाँ एक ओर मुंबई के खिलाड़ी जश्न मना रहे है वहीं दूसरी तरफ गंभीर उदास होते हुए अपने टीम मेट से हाथ मिला रहे थे। ये सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

लखनऊ ने की ख़राब बल्लेबाजी

गौरतलब है कि इस मुकाबले में लखनऊ का प्रदर्शन बेहद ही खराब रहा। मार्क्स स्टोइनिस के आलावा कोई भी बल्लेबाज ढाई का आकड़ा छू नहीं पाया । उन्होंने सिर्फ 27 गेंदों मे 40 रन की अहम पारी खेली । स्टोइनिस के आउट होते ही पूरी टीम धराशाई हो गई ।


वहीं, लखनऊ की शुरुआत बेहद खराब रहा । वहीं काइल मेयर्स 18 रन, प्रेरक 3 रन बनाकर पवेलियन लौटे, हालांकि, वहीं लखनऊ के गेंदबाजों ने बेह्तरीन प्रदर्शन किया नवीन उल हक़ ने 4 विकेट यश ठाकुर ने 3, मोहसिन खान ने 1 विकेट लिया।

error: Content is protected !!