<

VIDEO: मुंबई के खिलाफ अपनी ही टीम के हार का आशीष नेहरा ने बनाया प्लान, नेट पर हार्दिक नहीं रोहित शर्मा को कराई जमकर प्रैक्टिस, VIDEO हुआ वायरल

GT vs MI: आईपीएल 2023 का दूसरा क्वालिफायर मैच आज यानी 26 मई को गुजरात टाइटंस और मुंबई इंडियंस के बीच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा, लेकिन इस मैच से पहले रोहित शर्मा ने नेट पर जमकर पसीना बहाते नजर आ रहे हैं . इस दौरान उन्हें प्रैक्टिस कराने का जिम्मेदारी विपक्षी टीम के मास्टरमाइंड आशीष नेहरा ने लिया. इससे जुड़ा एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है.

नेट पर रोहित शर्मा को नेहरा ने कराई प्रैक्टिस

मुंबई इंडियंस ने अहमदाबाद में कप्तान रोहित शर्मा अपनी पत्नी रीतिका सजदेह के साथ स्पॉट करते नजर आये . इसके बाद टीम के बैटिंग कोच कीरोन पोलार्ड, युवा बल्लेबाज नेहाल वढ़ेरा, आकाश माधवाल भी एयरपोर्ट पर खड़े फैंस का अभिवादन करते हुए नजर आये हैं। .

इस वीडियो में मुंबई इंडियंस के विकेटकीपर बल्लेबाज ईशान किशन काफी शरारती करते हुए दिखाई दिये। इसके अलावा रोहित शर्मा गुजरात टाइटंस के कोच आशीष नेहरा के साथ नेट पर प्रैक्टिस कर रहे हैं. हैरान की बात ये है कि आशीष नेहरा रोहित शर्मा को क्रिकेट का पूरा ज्ञान देने के साथ ही उनकी प्रैक्टिस में मदद करते नजर आये।

पलड़ा रहा है बराबर

गुजरात और मुंबई इस सीजन में दो बार एक दूसरे से भिड़ने वाली है। पहला मैच गुजरात ने 55 रन से जीत लिया था जबकि दूसरे मैच में मुंबई ने गुजरात को 27 रन से हराया था। लेकिन इस आखिरी मुकाबले में कौन किसे हारकर फाइनल का टिकट ले जाताहै.

error: Content is protected !!