<

VIDEO : महेंद्र सिंह धोनी का ऑटोग्राफ लेने के लिए फैंस के लाइन में लगे सुनील गावस्कर, जब आई बारी तो इस हरकत से माही ने बिखेरा जलवा

आईपीएल 2023 (IPL 2023) का 61वां मैच कल चेन्नई सुपरकिंग्स और कोलकाता नाईट राइडर्स के बीच खेला गया इस मैच चेन्नई सुपरकिंग्स की टीम को 6 विकेट से करारी हार का सामना करना पड़ा । इस मैच के बाद सोशल मीडिया पर एक तस्वीर काफी तेजी से वायरल हो रही है , जिसने सभी का दिल जीत लिया। इस वायरल तस्वीर महेंद्र सिंह धोनी और पूर्व धाकड़ खिलाड़ी सुनील गावस्कर नजर आ रहे हैं।

धोनी – गावस्कर की तस्वीर वायरल

दरअसल, इस मुकाबले में कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते ह 20 ओवर में 6 विकेट के खोकर 144 रन बनाए। इसके जवाब में कोलकाता ने 18.3 ओवर में 4 विकेट खोकर 147 रन बनाए। हालांकि इस मुकाबले को हार जाने के बाद भी कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की फैन फॉलोइंग में कोई कमी नहीं दिखाई दी, बल्कि फैंस उनको देखने के लिए बेताब थे ।

मैच प्रेजेंटेशन के वक़्त धोनी को कमेंटेटर के सवाल के आवाज को थोड़ा तेज करना पड़ा । इसी बीच धोनी ने ने रिंकू सिंह को ऑटोग्राफ दिया। साथ ही स्टेडियम में मौजूद फैंस के साथ काफी मजे लिए। इसी कड़ी में उनकी मुलाकात पूर्व दिग्गज खिलाड़ी सुनील गावस्कर से हुई। पहले दोनों ने एक दूसरे को गले लगाया और इसके बाद धोनी ने ने लिटिल मास्टर के शर्ट पर अपना ऑटोग्राफ दिया। इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब धमाल मचा रहा ही और फैंस को काफी पसंद आ रहा है।

error: Content is protected !!