<

Video: हार के बाद भी एमएस धोनी के गले जा लगे विराट कोहली, साथ में जमकर किया मस्ती, Video वायरल

आईपीएल सीजन के 24वें मैच में एमएस धोनी और विराट कोहली एक दूसरे के खिलाफ खेले। आरसीबी के खिलाफ खेल रही टीम सीएसके ने अपने विरोधियों के सामने 227 रनों का बेहद ऊंचा लक्ष्य रखा। हालांकि, आरसीबी दो घंटे के अंदर 218 रन ही बना पाई। एक मैच हारने के बाद सीएसके के कुछ प्रशंसकों ने अपने कप्तान एमएस धोनी और टीम के कप्तान विराट कोहली के एक साथ खेलने का वीडियो वायरल कर दिया। वीडियो देखने में वाकई मजेदार है, और यह अभी भी सीएसके प्रशंसकों के बीच काफी चर्चा पैदा कर रहा है।

विराट कोहली-एमएस धोनी का दिखा ब्रोमांस

खेल खत्म होने के बाद सभी खिलाड़ी हाथ मिलाने के लिए वापस ड्रेसिंग रूम में चले गए। विराट कोहली आरसीबी के तमाम पुराने खिलाड़ियों के साथ चेन्नई के खिलाड़ियों से मिलने पहुंचे. लेकिन इसका सबसे अच्छा हिस्सा तब था जब वह कप्तान एमएस धोनी से मिलने गए।

इस वीडियो के दौरान दोनों खिलाड़ी एक साथ हंसते-हंसते नजर आ रहे थे. ऐसा लग रहा था कि बहुत पहले नहीं, वे कांटे की लड़ाई में थे। इस दौरान किंग कोहली ने माही को गले लगाया और खूब मस्ती की. दोनों के बीच बातचीत का यह वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया जा रहा है और फैंस इसे पसंद कर रहे हैं.

एमएस धोनी और विराट कोहली के मस्ती की  एक झलक 

करीबी मैच हारने के बाद ग्लेन मैक्सवेल और फाफ डु प्लेसिस निराश दिखे। हालाँकि, मैक्सवेल अभी भी मुस्कुरा रहे थे, भले ही वह उदास महसूस कर रहे थे। विराट कोहली से बात करने के बाद कप्तान धोनी ड्रेसिंग रूम में चले गए। फैंस दोनों को काफी पसंद करते हैं और दोनों ने मिलकर मैच का अंत किया। क्या हुआ होगा इसका अंदाजा आप इस वीडियो से लगा सकते हैं।

error: Content is protected !!