<

VIDEO: शिवम दुबे ने 111 मीटर का छक्का जड़ कोहली के उड़ाए होश, देख गेंदबाज हर्षल पटेल के चेहरे पर भी पसरा मातम

शिवम दुबे: आईपीएल 2023 में कल चेन्नई सुपर किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच बेहद दिलचस्प मुकाबला हुआ, बैंगलोर ने टॉस जीतकर चेन्नई को पहले बल्लेबाजों के लिए न्योता दिया जोकि सही असरदार साबित नहीं हुआ, चेन्नई ने विस्फोटक बल्लेबाज़ी की. वहीं 4 नंबर पर बल्लेबाज़ी करने आये शिवम् दूबे ने ग्राउंड के चारों ओर छक्कों छड़ी लगा दी इस दौरान उन्होंने 111 मीटर लम्बे छक्के भी जड़ा, जिसका एक विडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

शिवम दुबे ने जड़ा 111 मीटर लम्बा छक्का

टॉस हारकर पहले बल्लेबाज़ी करने चेन्नई टीम के सलामी बल्लेबाज़ डेवोन कॉनवे ने विस्फोटक अंदाज में बल्लेबाज़ी पारी की शुरुआत की वही नंबर तीन पर रहाणे शानदार बल्लेबाज़ी भी की रन, लेकिन चेन्नई टीम युवा बल्लेबाज़ शिवम् दूबे ने विस्फोटक अंदाज में अर्धशतक ठोका, वहीं आईपीएल 2023 के सबसे लंबा SIX भी जड़ा है

दरअसल रहाणे के आउट होने के बाद, बल्लेबाज़ी करने के शिवम् दूबे मैदान पर आये उन्होंने आते ही चौके छक्के ठोकना शुरू कर दिये, ऐसे में पारी के 12ओवर की दूसरी गेंद गेंद को हर्शल पटेल ने एक लो फुल टॉस डाली तभी शिवम लॉन्ग ऑन की ओर 111 मीटर लंबा गगनचुंबी छक्का जड़ा.

वायरल विडियो

ऐसा रहा है अभी तक मुकाबला

आपको बता दें कि, टॉस हारकर पहले बल्लेबाज़ी करते हुए चेन्नई के सलामी बल्लेबाज रुतुराज और डेवोन कॉनवे ने पारी का आगाज विस्फोटक अंदाज में किया . लेकिन रुतुराज 3 रन बनाकर ऑउट हो गये इसके बाद बल्लेबाज़ी के लिए रहाणे आये उन्होंने सिर्फ 20 गेंदों में 37 रन बनाकर पवेलियन लौट गये, वहीं डेवोन कॉनवे तूफानी अर्धशतक जड़ 83 रन पर आउट हो गये, अम्बाती रायडु, रविन्द्र जडेजा बड़ी पारी नहीं खेल पाये . शिवम् दूबे ने भी 52 रन बनाकर टीम के स्कोर को 226 रन तक पंहुचाया है.

error: Content is protected !!