<

VIDEO: ईशान के विस्फोटक शॉट पर मुंह के बल गिरे रोहित शर्मा, पत्नी रितिका हुईं भावुक, तो बेशर्मों की तरह हंसते रहे किशन

आईपीएल 2023 में आज सनराइज़र्स हैदराबाद और मुंबई इंडियंस के बीच मैच खेला जा रहा है वहीं कप्तान रोहित शर्मा अपनी विस्फोटक पारी को एक बार फिर बड़े स्कोर बदलने में नाकाम साबित हुए । उन्होंने पारी की शुरुआत चौके और छक्के के अंदाज में किया। लेकिन टी नटराजन की गेंद पर शिकार हो गए इसी दौरान वह ईशान किशन के शॉट से थोड़ा चोटिल भी हो गए। जिसके बाद वह मैदान पर थोड़ा लड़खड़ाते हुए नजर आये ।

रोहित शर्मा हुए ईशान के शॉट से चोटिल

टॉस हारकर पहले बल्लेबाज़ी करते हुए मुंबई इंडियंस के सलामी बल्लेबाज ईशान किशन और कप्तान रोहित शर्मा ने शानदार शुरुआत दिलाई। दोनों ने तूफानी बल्लेबाज़ी करते हुए शानदार दिखाया। जहां रोहित ने चौकों की छडीं लगा दी , तो वहीं ईशान ने लंबे लंबे शाॅट लगाये ईशान किशन के एक शॉट से अपने साथी खिलाड़ी को चोटिल कर बैठे। दरअसल, कुछ ऐसा हुआ,मुंबई की पारी के चौथे ओवर में गेंदबाज़ी करने के लिए मार्को यानसन आए।

उन्होंने इस ओवर की चौथी गेंद ईशान को डाली । तभी ईशान ऑफ स्टंप्स के बाहर फेंकी गई फुल लेंथ गेंद को ड्राइव की तरफ मारने का प्रयास किया । लेकिन गेंद सीधा जाकर कप्तान शर्मा के पैर में जा लगी । और लड़खड़ाते हुए नजर आये वहीं, उन्हें मैदान पर गिरता देख विपक्षी टीम के बल्लेबाज मयंक अग्रवाल उनका हाल-चाल पूछने के गये , वहीं दूसरी तरफ ईशान तेजी से हंसते नजर दिखाई दिए। वहीं दूसरी तरफ डगआउट में बैठी रोहित शर्मा की पत्नी रितिका के काफी भावुक दिखाई दी ।

रोहित शर्मा हुए चोटिल

error: Content is protected !!