<

Video: ईशान किशन ने लगाया रोहित शर्मा वाला पुल शॉट, तो खुशी से झूम उठीं रोहित-सूर्या की पत्नी, जमकर बजायी ताली

Ishan Kishan: आईपीएल का 25वां मैच सनराइजर्स हैदराबाद और मुंबई इंडियंस के बीच खेला जा रहा है। अपनी टीम के लिए पारी की शुरुआत करने वाले रोहित शर्मा और इशान किशन ने मिलकर शानदार बल्लेबाजी की और 195 रन बनाए। इससे उनकी टीम को मैच जीतने में मदद मिली। वहीं, रोहित शर्मा की पत्नी और रितिका सजदेह और सूर्यकुमार की पत्नी देवीशा शेट्टी क्रिकेट खेलने मैदान में थीं। इस दौरान इशान किशन ने काफी अच्छा शॉट लगाया और रितिका और देविशा शेट्टी दोनों ही काफी खुश नजर आए। सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेजी से फैल रहा है.

ईशान किशन की बल्लेबाजी रोहित सूर्या की पत्नी ने उठाया लुफ्त

मुंबई के कप्तान रोहित शर्मा की पत्नियां और 360 के बल्लेबाज सूर्यकुमार अपनी पसंदीदा टीम सनराइजर्स हैदराबाद को सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मैच देखने पहुंचे। रोहित शर्मा 28 रन बनाकर आउट हुए, लेकिन ईशान किशन ने 38 रन की पारी खेली। इस दौरान ओपनर ईशान ने कुछ बेहतरीन शॉट भी खेले। रितिका सजदेह और देविशा शेट्टी जमकर उन्हें चीयर और सपोर्ट कर रही थीं।

दसवीं पारी में ईशान किशन बल्लेबाजी कर रहे हैं और उनके बल्ले से लगातार दो चौके निकले. उनकी पत्नी रोहती और सूर्या की पत्नी स्टैंड में बैठी हैं और बहुत खुश हैं. दो चौकों के बाद, कुछ और लोग कैमरे पर दिखाई देते हैं और ताली बजाना और जयकार करना शुरू कर देते हैं।

error: Content is protected !!