<

Video: SRH टीम का आखिरी विकेट चटकाकर अर्जुन तेंदुलकर ने लूटी महफिल, फैंस ने खास अंदाज में की तारीफ, लोगों ने कहा : “खोटा सिक्का काम आ ही गया”,

Arjun Tendulkar: अर्जुन तेंदुलकर एक ऐसे खिलाड़ी हैं जिन्हें इसी साल आईपीएल में डेब्यू करने का मौका दिया गया। उन्होंने कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ अपने पहले मैच में अच्छा प्रदर्शन किया। इस खिलाड़ी को आईपीएल के 16वें सीजन के दूसरे मैच में खेलने का मौका मिला। उन्होंने इस मैच में काफी अच्छा प्रदर्शन किया और आईपीएल का अपना पहला विकेट लिया। फैंस और दर्शक उनकी गेंदबाजी से खुश थे और सोशल मीडिया पर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं देखने को मिलीं.

अर्जुन तेंदुलकर ने लिया आईपीएल का अपना पहला विकेट

मुंबई इंडियंस ने टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। उन्होंने 193 रनों का लक्ष्य रखा, लेकिन अंततः इसे हासिल नहीं कर पाए। दूसरे नंबर पर खेल रही सनराइजर्स हैदराबाद 20 ओवर की समाप्ति से पहले ही लक्ष्य हासिल करने में नाकाम रही। अर्जुन तेंदुलकर ने हालांकि इसमें अहम योगदान दिया।


SRH की पारी के 20वें ओवर में भुवनेश्वर कुमार को विपक्षी टीम के बल्लेबाज का विकेट मिला। इससे मेजबान टीम 19.5 ओवर में 178 रन ही बना सकी, जिससे उसे 14 रन से मैच गंवाना पड़ा। वहीं, अर्जुन का आईपीएल में पहला विकेट इसी ओवर में गिरा था। फैंस उनकी गेंदबाजी से काफी खुश थे और उनमें से कुछ ने सोशल मीडिया पर अपनी प्रतिक्रिया भी दिखाई।

error: Content is protected !!