<

VIDEO:हैदराबाद के खिलाफ एक ही ओवर में गिरे 4 विकेट तो गुस्से से लाल हुए आशीष नेहरा, अपनी ही खिलाड़ियों पर किया जमकर गुस्सा, टीम मेंबर्स को कराना पड़ा शांत

आशीष नेहरा: आईपीएल 2023 का 62वां मुकाबला कल गुजरात टाइटंस और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच खेला गया, इस मुकाबले को गुजरात ने 34 रन से जीत दर्ज की इस शानदार जीत से गुजरात की टीम प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई करने वाली पहली टीम भी बन गई। हालांकि मुकाबले के वक़्त गुजरात के खेमे में गरमा गर्मी का माहौल देखने को मिला बता दे, गुजरात टाइटंस के कोच आशीष नेहरा गुस्से से लाल होते दिखाई दिए हैं। जिसका अंदाजा खुद वायरल वीडियो में लगा सकते हैं।

बेहद गुस्से में लाल पीले दिखे आशीष नेहरा

दरअसल, ये घटना गुजरात की पारी के वक़्त हुआ था । टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी गुजरात की टीम को पहला झटका ऋद्धिमान साहा के रूप में गिरा, वह एक भी रन नहीं बना सके, इसके बाद शुभमन गिल और साई सुदर्शन ने बेह्तरीन बल्लेबाज़ी की लेकिन. सुदर्शन 36 गेंदों पर 47 रन बनाकर पवेलियन लौट गये इसके बाद गुजरात का कोई भी बल्लेबाज बड़ी पारी नहीं खेल, वहीं इस दौरान शुभमन गिल ही अंत तक बल्लेबाजी की । लेकिन अंतिम ओवर की पहले गेंद पर भुवनेश्वर कुमार ने गिल को आउट कर दिया

इस इसके बाद अगली ही गेंद पर राशिद खान और तीसरी गेंद पर नूर अहमद को जीरो पर आउट हो गए। इस कड़ी में गुजरात के कोच काफी गुस्से में नजर आए। वह डगआउट में बैठे गुस्से में कुछ कहते दिखाई दिए हैं। इस कड़ी मे गुजरात का एक स्टाफ के सदस्य ने उन्हें समझाने का प्रयास कर रहा था। इस वीडियो में आशीष नेहरा काफी गुस्से में नजर आ रहे थे हैं।

हार्दिक से भी आशीष की नोकझोक

इसके अलावा एक और घटना घटित हुआ जब गुजरात के बल्लेबाजों ने खराब शॉट खेलकर अपना विकेट खो दिया था वहीं डग आउट में बैठे नेहरा काफी गुस्से में दिखे। पारी की खत्म होने के बाद नेहरा कप्तान हार्दिक से जाकर भीड़ गये और दोनों के बीच काफी तीखी बहस हुई । इस कड़ी में हार्दिक और नेहरा काफी अच्छे मूड में दिखाई दिये । नेहरा के जाने के बाद गुजरात टाइटंस के निदेशक विक्रम सोलंकी हार्दिक को मनाने का प्रयास करते दिखाई दिए।

error: Content is protected !!