<

LSG vs MI: आखिरी ओवर में मुंबई इंडियंस के हाथ से निकला मैच, तो शर्मनाक हार पर फैंस ने किया जमकर ट्रोल, आई मीम्स की बाढ़

16 मई को लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ हुए मुकाबले में मुंबई इंडियंस (LSG vs MI) को शिकस्त का मुंह देखना पड़ा। एकाना स्पोर्ट्स सिटी स्टेडियम में दोनों टीमों के बीच आईपीएल 2023 की 63वीं भिड़ंत हुई। जहां टॉस जीतकर रोहित शर्मा ने एलएसजी को पहले बल्लेबाजी करने का न्योता दिया। मार्कस स्टॉयनिस की विस्फोटक बल्लेबाजी के बूते टीम ने 177 रन का स्कोर बनाया। जिसके जवाब में एमआई 172 रन ही बना सकी और 5 रन से मुकाबला गंवा बैठी। वहीं, हार का सामना करने के बाद टीम को फैंस ने खूब खरी-खोटी सुनाई।

 लखनऊ की हुई जीत

टॉस गंवाकर पहले बल्लेबाजी करने आई मुंबई इंडडियन्स ने ने 3 विकेट के नुकसान पर 177 रन का स्कोर खड़ा किया। मार्कस स्टॉयनिस और क्रुणाल पांड्या की धमाकेदार बल्लेबाजी के दम पर टीम ये स्कोर बना सकी। दोनों बल्लेबाजों के बीच 59 गेंदों पर 82 रन की साझेदारी हुई। लेकिन 49 रन बनाकर क्रुणाल रिटायर्ड हर्ट हो गए। हालांकि, मार्कस ने 89 रन की विस्फोटक पारी खेली।

जवाब में ईशान किशन ने 59 रन की अर्धशतकीय पारी खेली। उनके अलावा टिम डेविड ने 32 रन बनाकर जीत को टीम की झोली में डालने की कोशिश की। मगर, उन्हें अन्य किसी बल्लेबाज का साथ नहीं मिल सका और एमआई 5 रन से मैच हार गई। इस शिकस्त ने फैंस का गुस्सा भड़का दिया। जिसकी वजह से पूरी टीम को ट्रोल होना पड़ा।

error: Content is protected !!