<

VIDEO: शार्दुल ठाकुर की हो रही थी जमकर पिटाई, संकट मोचन बने विराट ने संभाली कप्तानी!, मुंह लटकाए ताकतें रहे थे रोहित शर्मा

IND vs NZ : भारत और न्यूज़ीलैंड के बीच 3 मैचो की रोमांचक सिरीज का पहले मुकाबले में सीरीज की शुरुआत जीत के साथ आगाज किया। 18 जनवरी को भारत और न्यूजीलैंड के बीच पहला मुकाबला हैरदराबाद के स्टेडियम में खेले गए मुकाबले में टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) एक बार फिर कप्तानी करते हुए देखा गया। गेंदबाजी के दौरान टीम के बेहतरीन तेज गेंदबाज शार्दुल ठाकुर खराब प्रदर्शन करते हुए नजर आए।

जिसके बाद विराट ने शार्दुल ठाकुर (shardul thakur) के साथ बातचीत कर उन्हें समझाते हुए रहे । वहीं इस मैच के दौरान मैदान पर मौजूद भारतीय टीम के नियमित कप्तान रोहित शर्मा विराट कोहली का मुंह ही ताकते रह गए।

Virat Kohli बीच मैच में बने कप्तान, मुंह ही ताकतें रह गए रोहित

भारत और न्यूज़ीलैंड (IND vz NZ) के बीच खेले गए पहले वनडे मुकाबले में भारतीय टीम के गेम चेंजर और स्टार बल्लेबाज विराट कोहली को एक बार फिर लाइव मैच मे कप्तानी करते हुए देखा गया। दरअसल, कीवी टीम की पारी के दौरान भारतीय तेज गेंदबाज शार्दुल ठाकुर टीम के लिए बहुत महंगे गेंदबाजों में से एक साबित हुए। उन्होंने इस मुकाबले में बेहद खराब गेंदबाजी करते हुए खूब वाइड गेंद डाली । वहीं, न्यूज़ीलैंड की पारी के 39वें ओवर में शार्दुल ने कुल चार वाइड गेंदें फेंकी ।

उन्होंने अपनी इस ओवर की दूसरी और तीसरे गेंद वाइड डाली । वहीं, जब तीसरी गेंद का कीवी टीम को फ्री हिट दिया गया तो इसमें भी उनकी दो गेंद वाइड रही। उनकी ऐसी खराब गेंदबाजी को देख देखकर विराट कोहली (Virat Kohli) के अंदर का कप्तान एक बार फिर जग उठा और वह बीच मैदान ठाकुर को गेंदबाजी को ठीक ठंग से डालने की सलाह देते हुए नजर आए । उन्हें कप्तानी करता देखकर मौजूद कप्तान रोहित शर्मा विराट कोहली का मुंह ही देखते रह गए।

IND vs NZ: टीम इंडिया की हुई जीत

अगर हम मैच पर चर्चा करें तो भारतीय टीम ने शुभमन गिल की ताबड़तोड़ दोहरी शतकीय पारी के बदौलत से 8 विकेट के नुकसान पर 350 रन का लक्ष्य कीवी टीम के सामने रखा । इस जवाब में कीवी टीम महज 337 रन बनाकर ही पूरी टीम धराशाई हो गई और मेहमान कीवी टीम से 12 रनों से जीत हासिल की ।

हालांकि, न्यूज़ीलैंड टीम की ओर से माइकल ब्रेसवेल ने 140 रनों की तूफानी पारी खेली, लेकिन उनकी ये पारी टीम इंडिया के सामने बेकार साबित हुई

error: Content is protected !!