<

जहीर खान की पत्नी सागरिका घाटगे है बेहद खुबसूरत, रखती है शाही परिवार से संबंध, देखें अनसीन फोटो

बॉलीवुड में मशहूर हस्तियों और व्यापारियों के अलावा फिल्म उद्योग में अभिनेत्रियों को भी क्रिकेट खिलाड़ियों से प्यार हो गया है। क्रिकेट और बॉलीवुड का रिश्ता बहुत पुराना है। कई अभिनेत्रियों ने खिलाड़ियों से शादी की है, लेकिन सागरिका घाटगे ने जहीर खान से शादी की।

जहीर खान की पत्नी सागरिका घाटगे अपने पति से तब मिलीं जब वह किशोरी थीं। उसे उससे प्यार हो गया और उन्होंने शादी कर ली जब वह सिर्फ 18 साल की थी।

जहीर खान शादी करने से पहले ,काफी समय तक बॉलीवुड एक्ट्रेस सागरिका घाटगे के साथ रिलेशनशिप में थे। वह वास्तव में उससे खुश थे और उन्होंने एक खूबसूरत समारोह में शादी कर ली।

सागरिका और जहीर खान लंबे समय से दोस्त थे, और जब युवराज की शादी हुई थी तब वे एक साथ एक ही कार्यक्रम में गए थे। जहीर जब आईपीएल में खेले थे तब उनका साथ देने के लिए सागरिका भी थीं।

सागरिका एक राजकुमारी और शाही परिवार की बेटी है

सागरिका कोल्हापुर के एक शाही परिवार से हैं, और उन्हें अपना नाम और प्रसिद्धि फिल्म चक दे ​​​​इंडिया में काम करने के बाद मिली।

सागरिका ने अपनी पहली फिल्म से ही दर्शकों का ध्यान आकर्षित करना शुरू कर दिया था, लेकिन शादी के बाद उन्होंने बॉलीवुड की दुनिया से जुड़ना बंद कर दिया।

अंगद और सागरिका पहली बार एक दूसरे से मिले थे जब अंगद के पिता, बिशन बेदी सिंह, सागरिका के पिता जहीर खान के साथ एक फिल्म में काम कर रहे थे। फिल्मों में उनकी साझा पृष्ठभूमि के कारण वे दोस्त बन गए और ज़हीर के पिता भी अंगद के साथ दोस्ताना थे क्योंकि वह क्रिकेट के जानकार थे।

error: Content is protected !!