<

13 अक्टूबर T20 जसप्रीत बुमराह की जगह पर खेलेगा यह गेंदबाज, अब खुलेगी किस्मत

टीम इंडिया के स्टार तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह पीठ के निचले हिस्से में चोट के कारण टी20 वर्ल्डकप से बाहर हो गए हैं। टी20 वर्ल्ड कप के लिए जसप्रीत बुमराह की जगह लेने की घोषणा 13 अक्टूबर को की जा सकती है। ऐसे में आज ये राज खुल जाएगा कि टी-20 वर्ल्ड कप में जसप्रीत बुमराह की जगह कौन सा तेज गेंदबाज खेलेगा।

खुल जाएगी इस गेंदबाज की किस्मत!

ऑस्ट्रेलिया की तेज और उछालभरी पिचों को देखते हुए मोहम्मद शमी टी20 वर्ल्ड कप में जसप्रीत बुमराह की जगह लेने के बड़ा दावेदार हैं। मोहम्मद शमी ऑस्ट्रेलिया की पिचों पर विरोधी टीम के बैट्समैनों के लिए काल साबित होंगे। मोहम्मद शमी 140 किमी प्रति घंटे से ज्यादा की रफ्तार से गेंदबाजी करते हुए गेन्द को स्विंग कराने में माहिर हैं। मोहम्मद शमी के पास ऑस्ट्रेलिया में खेलने का अपार अनुभव है और वह टी20 वर्ल्ड कप में जसप्रीत बुमराह की कमी को पूरा कर सकते हैं।

ऑस्ट्रेलिया में बेहद खतरनाक साबित हो सकता है

मोहम्मद शमी ने इस साल टी20 क्रिकेट में बढ़िया प्रदर्शन किया है। मोहम्मद शमी ने इस साल इंडियन लीग में अपनी टीम गुजरात टाइटंस को खिताब दिलाने में बड़ी भूमिका निभाई। मोहम्मद शमी ने इस साल आईपीएल के 16 मैचों में 20 विकेट चटकाए हैं। ऑस्ट्रेलिया में काफी सीम और उछाल है, ऐसे में शमी काफी खतरनाक साबित हो सकते हैं। इस बात की पूरा उम्मीद है कि मोहम्मद शमी इस बार भारत के लिए टी-20 विश्व कप जीतकर ही वापसी करेंगे।

टी20 वर्ल्ड कप के लिए टीम इंडिया की पूरी टीम

रोहित शर्मा (C), केएल राहुल (VC), विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, दीपक हुड्डा, ऋषभ पंत (WC), दिनेश कार्तिक (WC), हार्दिक पांड्या, रविचंद्रन अश्विन, युजवेंद्र चहल, अक्षर पटेल, भुवनेश्वर कुमार, हर्षल पटेल अर्शदीप सिंह

स्टैंडबाय खिलाड़ी– मोहम्मद शमी, श्रेयस अय्यर, रवि बिश्नोई, दीपक चाहर।

error: Content is protected !!