<

T-20 ind vs pak: हार के बाद पूर्व क्रिकेटर शोएब अख्तर तिलमिलाए, कसने लगे राहुल और रोहित पर तंज

पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर शोएब अख्तर ने कहा कि भारत के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा और केएल राहुल रविवार को T 20 विश्व कप मैच में पाकिस्तान के खिलाफ काफी दबाव में दिखे। 160 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए भारत की शुरुआत बेहद खराब रही. नसीम शाह और हारिस रउफ ने राहुल और रोहित को जल्दी आउट कर भारत के रन में ब्रेक लगा दी। नसीम ने राहुल को 8 गेंदों में 4 रन बनाकर चलता किया और वहीँ रोहित को (7 गेंद  पर 4 रन देकर) हारिस की गेंद पर आउट किया।

अख्तर ने एक चैनल पर कहा, “भारत के सलामी बल्लेबाज दबाव में दिखे। कप्तान के रूप में रोहित शर्मा को खुद को शांत करना चाहिए और केएल राहुल खुद पर ज्यादा ध्यान देकर अपना विकेट गवां  रहे हैं।”

रावल पिंडी  ने आगे बताया  कि वह T- 20 विश्व कप होने के बाद भारत और पाक के हम दोबारा एक बार फिर मैच खेलने की उम्मीद कर रहे है  “अभी, भारत ने पाकिस्तान के खिलाफ़ एक मैच जीता है । इस विश्व कप में पाकिस्तान  एक बार फिर अंतिम चरण में भारत से मुआबला करेगा। जब भारत और पाकिस्तान पिच पर होते है तो खेल काफी रोमांचक हो जाता है ।”

अंतिम ओवर का मैच इतिहास के सर्वश्रेष्ठ मैचों में से एक था। 

शोएब अख्तर ने कहा कियह मैच  इतिहास में सर्वश्रेष्ठ मैचों में एक रहा। इस पिच पर  गेंद को समझना मुश्किल था। लेकिन फिर भी पाकिस्तान ने 160 रन  की पारी हासिल की। पाकिस्तान और अधिक हासिल कर सकता था लेकिन दुर्भाग्य से  बीच और अंतिम खिलाडी सही से नहीं खेलें।’

अर्शदीप सिंह के दोहरे झटके ने पाकिस्तान को झकझोर कर रख दिया क्योंकि उन्होंने सस्ते में बाबर आजम और मोहम्मद रिजवान को आउट कर दिया। साथ ही, भारत के बाएं हाथ के तेज गेंदबाज पाकिस्तान के दोनों सलामी बल्लेबाजों को एक ही पारी में आउट करने वाले पहले गेंदबाज बन गए। अर्शदीप (3/32) और हार्दिक पांड्या (3/30) ने पाकिस्तान को 159/8 पर रोक दिया।

भारत के शीर्ष क्रम के शुरुआती विकेट खोने  के बाद, विराट कोहली और हार्दिक पांड्या ने मैच को दिल से  ले लिया, जिसमें कोहली दोनों के बीच आक्रामक थे। एक नो बॉल के बाद मोहम्मद नवाज की दो वाइड बाल ने स्कोर बराबर कर दिया। और फाइनल में ने जीत हसिल की .

error: Content is protected !!