<

T-20 Ind vs Netherland 2022: सिडनी में टीम इंडिया के साथ किया खराब बर्ताव, प्रैक्टिस के बाद खाने मिला सैंडविच

T 20 वर्ल्ड कप 2022: 27 October को भारतीय टीम का अगला मुकाबला नीदरलैंड्स की टीम के साथ खेला जाना है. मैच से पहले भारतीय टीम  ने प्रैक्टिस सेशन में भाग नहीं लिया। बीसीसीआई ने बताया कि भारतीय टीम ने प्रैक्टिस के लिए उस ग्राउंड पर मना कर दिया क्योंकि प्रैक्टिस ग्राउंड से होटल की दूरी लगभग 42 किमी है .

खेल से पहले भारतीय टीम को सिडनी के ब्लैकटाउन में प्रैक्टिस ग्राउंड के लिए जगह दिया गया. इतना ही नहीं बल्कि टीम ने शिकायत किया कि उन्हे खाने के लिए सही खाने का भी प्रबंध नहीं किया। मंगलवार को प्रैक्टिस सेशन के बाद टीम इंडिया को जो खाना परोसा गया वह अच्छा नहीं था. खाने के लिए भारतीय खिलाड़ियों को नाश्ता में सिर्फ सैंडविच ही दिया गया. टीम ने ICC से शिकायत करते हुए कहा कि जो खाना दिया गया वो भी ठंडा था। 

भारतीय टीम के खिलाड़ी खाने से भी नाखुश

भारतीय खिलाड़ियों ने होटल का मेन्यू देखकर काफी नाराज हुए। मेन्यू देखकर भारतीय क्रिकेट टीम ने फैसला किया कि वह खाने को वापस कर देंगे। क्योंकि टीम का मानना है कि जब उन्हें प्रापर डाइट नहीं मिलेगी तो उन्हे सही न्यूट्रिशन नहीं मिलेगा। BCCI की माने तो कड़ल प्रैक्टिस के दौरान प्रापर डाइट होना बेहद जरूरी है।

टीम नीदलैंड्स के खिलाफ मुकाबले के लिए लगातार कड़ी मेहनत कर रहे हैं। भारतीय टीम ने मंगलवार को एक नेट प्रैक्टिस सेशन किया. जिसमें भारतीय कप्तान रोहित शर्मा, विराट कोहली, ऋषभ पंत और दिनेश कार्तिक ने काफी देर तक नेट्स पर अभ्य़ास किया.

पाकिस्तान के खिलाफ भारत की जीत के हीरो रहे विराट कोहली या फिर कहें चेज मास्टर कोहली ने भी बल्लेबाजी का अभ्यास किया। वहीं पिछले मैच के बाद आलोचनाओं का शिकार हो रहे राहुल ने प्रैक्टिस सेशन में कई रोचक शॉट खेले। इसके अलावा दिनेश कार्तिक पाकिस्तान के खिलाफ आखिरी ओवर में 1 रन पर आउट हो गए थे।

दोपहर के भोजन में सैंडविच के साथ सिर्फ फल सर्ब किया 

भारतीय टीम को प्रैक्टिस करते करते लगभग दोपहर हो गया। टीम को दोपहर के भोजन में सैंडविच और उसके साथ फल दिया गया। जबकि दोपहर के भोजन में केवल फल और सैंडविच ही नहीं चाहिए बल्कि पूरे भोजन की जरूरत होती है।

error: Content is protected !!