<

6,6,6,4,4,4: हरमनप्रीत कौर ने गुजरात जायंट्स के खिलाफ पहले मैच मचाई तबाही, गेंदबाज़ों की पिटाई कर , 7 गेंदों पर लगातार ठोके 7 चौके

भारतीय महिला क्रिकेट टीम कप्तान हरमनप्रीत कौर ने वुमेंस आईपीएल 2023 के पहले मैच में तहलका मचाते हुए 30 गेंदों पर धमाकेदार 65 रनों की शानदार पारी खेली है। डीवाई पाटिल स्टेडियम में हरमन ने गुजरात जायंट्स के गेंदबाज़ों के उपर कहर बनकर टूट पड़ी । मुंबई इंडियंस की कप्तान ने अपनी पारी में एक लगभग 14 चौके जड़े । इस कड़ी में हरमनप्रीत के बैट से लगातार 7 शानदार चौके देखने को मिले।

हरमनप्रीत ने लगातार 7 चौके का सिलसिला मुंबई इंडियंस की पारी के 15वें ओवर में शुरुआत किया था। इस खतरनाक बल्लेबाज़ ने 23 वर्षीय बाएं हाथ की तेज गेंदबाज़ मोनिका पटेल पटेल पर कहर बनकर टूट पड़ी । हरमन ने मोनिका के विरुद्ध उनके ओवर की आखिरी तीन गेंदों पर एक के बाद एक चौके ठोके । इसके बाद गुजरात टीम की कप्तान बेथ मूनी ने हरमन की कहर को रोकने के लिए गेंद अपनी सबसे बेह्तरीन गेंदबाज एश गार्डनर को फेंकने के लिए दिया ।

लेकिन, आज दिन हरमनप्रीत कुछ अलग ही अंदाज में दिखाई दे रही थी और यहां एश गार्डनर भी उनके घातक बल्लेबाज़ी के आगे कमजोर दिखाई दी, गार्डनर के ओवर की पहली गेंद पर अमेलिया केर ने एक रन लेकर स्ट्राइक को कप्तान के हाथों दिया फिर उसके बाद हरमन के बैट से चौके की बौछार करने लगी । उन्होंने एश गार्डनर के ओवर में लगातार 7 गेंदों पर 7 चौके ठोक दिया । इन दोनों ओवर से मुंबई इंडियंस ने कुल 35 रन बटोरे।

हरमनप्रीत कौर ने एक के बाद एक जड़ा चौका

आपको बता दें कि, हरमनप्रीत कौर ने अपनी पारी 65 रनों की पारी पारी में चौके से कुल 56 रन बनाए थे । हरमन ने 216.67 के बेहतरीन स्ट्राइक से 14 चौके जड़े थे। हरमन के अलावा मुंबई के लिए हेली मैथ्यूज ने सिर्फ 31 गेंदों पर 47 रन बनाए और अमेरिया केर भी 24 गेंदों पर 45 रन की शानदार पारी खेली । मुंबई इंडियंस ने वुमेंस आईपीएल के पहले मैच में ही 207 रन बना डाले है

error: Content is protected !!