<

6 बॉल पर 6 छक्के जड़ चुके हैं किरॉन पोलार्ड। देखिए पत्नी के साथ खूबसूरती तस्वीरें

वेस्टइंडी के सबसे खतरनाक बल्लेबाज़ किरॉन पोलार्ड को कौन नहीं जानता है वह अपनी तूफानी बल्लेबाज़ी के लिए जाने जाते है आपको बता दें कि, किरौन पोलार्ड जन्म 1987 में त्रिनिदाद और टोबैगो में एक निम्न परिवार में हुआ था।

वे वेस्टइंडीज टीम की ओर से खेलते हैं। पोलार्ड एक खतरनाक बल्लेबाज़ी के तौर पर एक बेह्तरीन ऑलराउंडर भी है और लंबे – लंबे छक्के मारने के लिए मशहूर हैं। आज हम उनके वाइफ के कुछ निजी चीजों के बारे में आपको बताने वाले हैं।

आपको बता दें कि, किरॉन पोलार्ड ने वेस्टइंडीज टीम के लिए 123 वनडे मैच खेल हैं जिनमें 2700 से ज्यादा रन बनाए हैं। इसमें उन्होंने 3 शतक भी लगाए है और 13 वर्षों तक लगाएं। इन सबके अलावा उन्होंने 101 T20 में 1500 से ज्यादा रन बनाए इसी लिए उन्हें T-20 का सबसे खतरनाक खिलाड़ी कहा जाता है हैं। इसके अलावा विक्रम सा मे 55 और 42 विकेट अपने नाम कर चुके हैं। वहीं पिछले वर्ष यानी कि 2021 में श्रीलंका के विरुद्ध 6 गेंद पर 6 छक्के लगाए हैं।

आपको बता दें कि पोलार्ड दुनियाभर के अलग-अलग T20 लीग मुकाबले में खेले जाने के लिए मशहूर हैं। वहीं बात करे आईपीएल में उन्होंने 13 साल तक मुंबई इंडियंस की ओर से खेल चुके हैं। उन्होंने 614 T-20 लीग मुकाबले खेल चुके हैं जिनमें 11000 से ज्यादा रन बना चुके हैं और 300 से ज्यादा विकेट भी अपने नाम कर चुके हैं।

आपको बता दें कि वेस्टइंडीज के किरॉन पोलार्ड ने लगभग 7 साल तक डेटिंग करने के बाद 25 अगस्त साल 2012 को जेना से शादी रचाई थी । आपके जानकारी के लिए बता दे कि, जेना शादी से पहले ही वह एक बेटे माँ बन चुकी है , और जिसका नाम कैडेन पोलार्ड है ।

दर-असल उनकी पत्नी एक बिजनेस वुमेन हैं, जो बेहद मशहूर है वह त्रिनिदाद और टोबैगो में स्पोर्ट्स एक्सेसरीज ब्रांड, केजे स्पोर्ट्स एंड एक्सेसरीज़ लिमिटेड को चलाती हैं।

आपको बता दें कि उनकी पत्नी जेना दुनिया भर के लगभग हर छोटे या बड़े अंतरराष्ट्रीय टूर्नामेंट में अपने पति किरॉन पोलार्ड के साथ खेल का मनोरंजन लेने के लिए जाती हैं।

error: Content is protected !!