<

Video: WPL की ओपनिंग सेरेमनी में कियारा-कृति के ठुमके देख शर्मा गए जय शाह, वायरल हुआ रिएक्शन

भारतीय महिला क्रिकेटरों के लिए आज का दिन बेहद खास दिन है। वज़ह ये है कि शनिवार यानी 4 मार्च को महिला टी20 लीग विमेंस प्रीमियर लीग 2023 (WPL 2023) का पहला मुकाबला गुजरात जायंट्स और मुंबई इंडियंस (GGW vs MIW) के बीच खेला जाएगा। आपको बता दें कि मुंबई के डीवाई पाटिल और ब्रेबॉर्न स्टेडियम में सभी मैच खेला जाएगा । विमेंस प्रीमियर T20 लीग 2023 पहला मैच का उद्घाटन नवी मुंबई के डीवाई पाटिल स्टेडियम में आयोजित किया गया । जिसमें कई नए बॉलीवुड की सबसे मशहूर अभिनेत्री कियारा आडवाणी (Kiara Advani) साथ ही कृति सेनन (Kriti Sanon) समेत पॉप सिंगर एपी ढिल्लों पॉप सिंगर पर जमकर ठुमके लगाए है।

WPL 2023 की ओपनिंग सेरेमनी कियारा-कृति ने अपनी ठुमकों का जलवा दिखाया

आपको बता दें कि महिला प्रीमियर लीग 2023 सीजन का पहला मुकाबला डॉ. डीवाई पटेल स्पोर्ट्स एकेडमी में शनिवार यानी कि 4 मार्च को शाम 6:30 बजे शुरू होगा । इस आयोजन का आगाज कियारा आडवाणी (Kiara Advani) के डांस के साथ शुरुआत किया गया । कियारा आडवाणी ने अपने गाने ‘क्या बात है’ से बेह्तरीन शुरुआत किया। इन सबके अलावा उन्होंने अपनी फिल्म ‘भूल भूलिया 2’ के गाने पर जमकर डांस किया और ठुमके भी लगाए ।

कियारा के बाद स्टेडियम में मौजूद लाखो दर्शक को कृति सेनन (Kriti Sanon) का डांस देखने को मिला और फैन्स को बहुत भी बहुत पसंद आया । कियारा ‘बादल पर पांव हैं’ सहित अपने एक फिल्मों के गाने ‘कोका कोला तू’ और ‘परम सुंदरी’ पर जमकर ठुमके लगाए और लाजवाब डांस भी किया।

WPL 2023 के आयोजन समारोह में एपी ढिल्लों की गूंजी आवाज

आपको बता दें कि कियारा और कृति के ठुमके देखने के जलवा मौजूद दर्शक और मशहूर पॉप सिंगर एपी ढिल्लों की (AP Dhillon) की आवाज भी दर्शको को सुनने मिला । एपी ने अपने शानदार गानों पर एक बार फिर फैंस के सामने अपनी कमर हिलाए । और उन्होंने ‘ब्राउन मुंडे’ के साथ अपनी शानदार आगाज भी की और अपने बहुत सारे गाने को भी गाए ।

स्टेडियम में मौजूद दर्शकों ने उनके एक्सक्यूजेस’ और बेह्तरीन डांस का मनोरंजन भी लिया । आपको बता दें कि कियारा, कृति और एपी ने लगभग 40 मिनट तक शानदार डांस कर मौजूद दर्शकों के सामने अपना जलवा बिखेरा और उन सबका दिल भी जीता। इन सबके अलावा केवल बीसीसीआई अध्यक्ष जय शाह और उनकी बेटी भी इन तीनों मशहूर अभिनेत्री शानदार डांस के लुप्त उठाते हुए नजर आए।

error: Content is protected !!