<

6,6,6,6…, बुढ़ापे में एमएस धोनी पर चढ़ा जवानी का जोश, एक ही ओवर में गेंदबाज की कुटाई कर लगा दी छक्कों की झड़ी, वायरल हुआ VIDEO

MS Dhoni Six Video: इंडियन प्रीमियर लीग का आगाज इस महीने यानी 31 मार्च से होने जा रहा है। इस सीजन पहला मुकाबला गुजरात टाइटंस और चैम्पियन चेन्नई सुपर किंग्स के बीच होगा है। इस मुकाबले लिए CSK की पूरी टीम चैपॉक में पहुंच गई है और मैदान पर कड़ी मेहनत कर रहे है।

इसी कड़ी सोशल मीडिया पर टीम इंडिया के सबसे सफल कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni Six Video) का एक वीडियो बहुत तेजी से हो रहा है। इस वीडियो में धोनी प्रैक्टिस के दौरान अपनी विस्फोटक बल्लेबाजी से मैदान के चारो तरफ छक्के-चौको छड़ी लगाकर गेंदबाजों की जमकर पिटाई करते हुए नजर आ रहे हैं।

MS Dhoni Six Video: धोनी ने गेंदबाज की कर दी जमकर कुटा

आपको बता दें कि आईपीएल सीजन-16 की तैयारियां बहुत तेजी से चल रही है। आईपीएल 2023 का पहला मैच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा। जिसकी लिए बीसीसीआई और आईपीएल के चेयरमैन ने सभी तैयारियों करने में लगे हुए है । इसी कड़ी में CSK टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रहा है।

इस वायरल वीडियो में धोनी चेपॉक के स्टेडियम में तूफानी बल्लेबाज़ी करते हुए नजर आए हैं उन्होंने अपने हेलीकॉप्टर शॉट से मैदान के चारो ओर छक्के-चौके की छड़ी लगा दिए हैं। उनकी इस तरह की बल्लेबाजी करते देख कर गेंदबाज भी हैरान रह गया । जिसका अंदाज आप वायरल वीडियो में देख सकते हैं कि किस तरह धोनी ने एक ही ओवर में लगातार 3 लंबे छक्के लगाते हैं और उनकी इस अंदाज को देख बाकी खिलाड़ी भी दंग रह गए है। भले ही माही 41 वर्ष के हैं लेकिन उनकी फिटसनेस किसी युवा बल्लेबाज़ से कम नहीं और इसका अंदाजा तो आप उनके लंबे- लंबे हिट से लगा सकते हैं।

MS Dhoni ले सकते है संन्यास

टीम इंडिया के बेह्तरीन बल्लेबाज और कप्तानो में से सबसे सफ़ल कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni Six Video) के वायरल हो रहे वीडियो के अलावा, उनके इंटरनेशनल क्रिकेट की बात करे तो , उन्होंने साल 2020 में ही संन्यास ले लिए थे । लेकिन, वह भारत की घरेलू लीग आईपीएल में अभी भी चेन्नई के लिए खेल रहे हैं।

error: Content is protected !!