<

37 साल की उम्र में रॉबिन उथप्पा ने दिखाई चीते जैसी फुर्ती, छूटता हुआ कैच डाइव लगाकर पकड़ा, देखें VIDEO

Robin Uthappa Stunning Catch। लीजेंड्स लीग क्रिकेट की शुरुआत आज यानी 10 मार्च से हो चुका है। इस सीजन का पहला मुकाबला इंडिया महाराजा और एशिया लायंस के बीच खेला गया है। इस मुकाबले में एशिया लायंस के कप्तान शाहिद अफरीदी ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी चुनी थी।

वहीं, मुकाबले के दूसरे ओवर में टीम इंडिया के दिग्गज विकेटकीपर रॉबिन उथप्पा (Robin Uthappa)ने कमाल की कीपिंग करते हुए लाजवाब कैच पकड़कर सबको हैरान कर दिया है । और इस घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें रॉबिन चीते की तरह फुर्ती दिखाते हुए कैच लपकते हुए देखकर फैंस भी हक्के- बक्के दिखाई दिए है।

रॉबिन उथप्पा ने लपका नामुमकिन कैच

दरअसल, यह मुकाबला दोहा के वेस्ट एंड पार्क में खेला जा रहा है इस मुकाबले में इंडिया महाराजा और एशिया लायंस के बीच घमासान मुकाबले में महाराजा टीम के सलामी बल्लेबाज तिलकरत्ने दिलशान दूसरे ओवर में ही अपना विकेट खो दिए। वहीं ओवर की चौथी गेंद पर तेज गेंदबाज अशोक डींडा का शिकार हुए थे।

उनका विकेट लेने मे भारतीय क्रिकेट टीम के धाकड़ विकेटकीपर बल्लेबाज रॉबिन उथप्पा ने लिया । दरअसल, जब दिलशान के बल्ले से अधंरूनी किनारा लगने से गेंद सीधा रॉबिन के हाथों में चली गई , लेकिन यह गेंद पकड़ने के लिए रॉबिन ने मुँह के भले शानदार डाइव लगाकर कुल 3 बार गेंद को लापकने का प्रयास करने के बाद गेंद अंत में गेंद उनके दास्तानों में आ गई, बगल में खड़े सुरेश रैना ने दौड़ कर उन्हें गले लगाया। इस घटना का एक वीडियो पर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

यहां देखें VIDEO:

error: Content is protected !!