<

अक्षर पटेल की पत्नी संग खूबसूरत अनदेखी फोटो, भारत के संकटमोचक बने अक्षर पटेल!

अक्षर पटेल ने गुरुवार को पारंपरिक समारोह में अपनी गर्लफ्रेंड मेहा से शादी की। हर कोई शादी की तस्वीरें और वीडियो ऑनलाइन इसलिए शेयर कर रहा है क्योंकि ये बहुत खास है. वे लंबे समय से डेटिंग कर रहे हैं और पिछले साल सगाई कर ली

28 वर्षीय अक्षर पटेल व्यक्तिगत प्रतिबद्धताओं के कारण टीम इंडिया की न्यूजीलैंड सीमित ओवरों की सीरीज से बाहर हो गए थे। बुधवार (25 जनवरी) को इस जोड़े की मेहंदी सेरेमनी और प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन हुए।

लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे थे अक्षर और मेहा

भारत की क्रिकेट टीम के लिए हरफनमौला स्टार अक्षर ने पिछले हफ्ते शादी की। उन्होंने अपनी लंबे समय से प्रेमिका रही मेहा से एक पारंपरिक भारतीय समारोह में शादी की। मेहा एक बहुत लोकप्रिय सोशल मीडिया स्टार हैं और हमेशा बहुत सक्रिय रहती हैं।

अक्षर पटेल ने गुरुवार को गुजरात के वडोदरा में शादी की। इस कार्यक्रम का जश्न मनाने के लिए जयदेव उनादकट सहित कई क्रिकेट खिलाड़ी वहां मौजूद थे। उनादकट ने शादी की रस्मों की कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। इनमें से कुछ फोटोज में अक्षर और मेहा साथ भी नजर आए थे।

28 साल की अक्षर पटेल और मेहा लंबे समय से डेट कर रहे थे। पिछले साल इनकी सगाई हुई थी। अब उन दोनों की शादी हो चुकी है। वायरल हो रहे एक वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि अक्षर पटेल अपनी बारात विंटेज कार में चला रहे हैं.

अक्षर पटेल की पत्नी बेहद खूबसूरत हैं

अक्षर पटेल की पत्नी बेहद खूबसूरत हैं और अक्षर पटेल और मेहा की शादी काफी धूमधाम से संपन्न हुई. अक्षर पटेल अपनी पत्नी के साथ बेहद खूबसूरत लग रहे हैं.

दोनों की शादी में क्रिकेट जगत के कई खिलाड़ी फोन पर तो नहीं पहुंच पाए, लेकिन सोशल मीडिया पर लोगों ने दोनों को ढेरों बधाई संदेश दिए.

अक्षर पटेल की खूबसूरत तस्वीरों पर सोशल मीडिया पर लोगों ने खूब प्यार बरसाया है और सभी का कहना है कि उनकी पत्नी बेहद खूबसूरत हैं और उनकी शादी की वजह से अक्षर न्यूजीलैंड के खिलाफ सीरीज में भारत के लिए खेलते नजर नहीं आ रहे हैं.

error: Content is protected !!