<

“इससे अच्छा तो गरीब को दान कर दो”, जसप्रीत बुमराह को 7 करोड़ का कॉन्ट्रैक्ट मिलने पर भड़के फैंस, BCCI को जमकर लगाई फटकार

टीम इंडिया के स्टार गेंदबाज जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) चोटिल होने की वजह से भारतीय क्रिकेट टीम से लगभग छह महीनों से बाहर चल रहे हैं हैं। अहम समय में उन्होंने कई महत्वपूर्ण मुकाबले और टूर्नामेंट और मिस किया हैं। इन सबके बावजूद भी भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने रविवार यानी 26 मार्च को घोषित की गए सालाना केंद्र केन्द्रीय अनुबंध में उन्हें ए प्लस लिस्ट में शामिल किया है। उन्हें टीम इंडिया के लिए नियमित रूप से खेलने वाले खिलाड़ी रोहित शर्मा, विराट कोहली जैसे कई खिलाड़ियों के लिस्ट में रखा गया । ऐसे में भारतीय क्रिकेट टीम के कंट्रोल फैंस बोर्ड का ये निर्णय को पसन्द नहीं आया और उन्होंने सोशल मीडिया पर बुमराह और बीसीसीआई को कह जमकर खरी खोटी सुनाई ।

BCCI Central Contract में Jasprit Bumrah हुए A+ सूची में शामिल

आपको बता दें कि, बीसीसीआई सालाना अपन केन्द्रीय अनुबंध की घोषणा करता है। जिसमें वह कई खिलाड़ियों को को शामिल किया जाता है तो कई खिलाड़ी को इस लिस्ट में शामिल नहीं किया जाता है। वहीं, बीसीसीआई ने 26 मार्च को 2022-23 तक का अनुबंध की घोषणा की है। इसमें उन्होंने भारतीय तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह, रोहित शर्मा, विराट कोहली और रवींद्र जडेजा को ए प्लस सूची में शामिल किया गया है। और लगभग , उन्हें 2022-23 के बीच 7 करोड़ की राशि सौपी गई है ।

आपको बता दें कि,जसप्रीत बुमराह( jasprit Bumrah) पिछले छह महीनों से टीम इंडिया के लिए क्रिकेट नहीं खेल रहे हैं। और नहीं उन्होंने अहम मुकाबले टी20 वर्ल्ड कप 2022 और एशिया कप 2022 भी नहीं खेले । इसके अलावा अभी तक कंफर्म नहीं हो पाया है कि वह टीम के लिए कब खेलने। ऐसे में फैंस ने उन्हें इस ग्रेड में देखकर नाराजगी जताई। जिसकी वजह से फैंस बीसीसीआई और बुमराह को सोशल मीडिया पर अलग अलग प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

Jasprit Bumrah को A+ श्रेणी में देख खुश नहीं हुए फैंस

error: Content is protected !!