<

‘उर्वशी उर्वशी’ गाने पर शिखर धवन ने महिलाओं के बीच लगाया जोरदार ठुमका, फैन्स बोले- आईला गब्बर…देखें Video

शिखर धवन एक बेहतरीन क्रिकेट खिलाड़ी होने के साथ-साथ बेहद मजाकिया इंसान भी हैं। वह अपने मनोरंजक सोशल मीडिया पोस्ट के लिए जाने जाते हैं, और उन्होंने हाल ही में अपने प्रशंसकों के साथ एक मजेदार वीडियो साझा किया है।

धवन ने महिलाओं की भीड़ में डांस करते हुए अपना एक वीडियो शेयर किया। यह वीडियो अब बहुत लोकप्रिय हो गया है और लोग इसे पसंद कर रहे हैं। धवन काफी एनर्जी और मस्ती के साथ डांस करते नजर आ रहे हैं।

शिखर धवन को गुस्सा आ गया और उन्होंने लगातार दस से बारह महिलाओं के साथ डांस किया। उनके कुछ प्रशंसक इस तरह की मस्ती और ऊर्जा को पसंद करते हैं, जबकि अन्य इसे अनुचित मानते हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shikhar Dhawan (@shikhardofficial)

लोग कह रहे हैं कि यह वीडियो बेहद फनी है. इसलिए इसे काफी लाइक और शेयर मिल रहे हैं और लोग इसे अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज में भी डाल रहे हैं। आइए देखते हैं शिखर के वीडियो में ऐसा क्या है जो मजेदार है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shikhar Dhawan (@shikhardofficial)

एक सोशल मीडिया यूजर ने पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा है, ‘गब्बर दादा’ तो एक अन्य यूजर ने लिखा है, ‘धवन भैया की इतनी सारी बहनें हैं’. लोग फायर और दिल इमोजी भी पोस्ट पर कमेंट कर रहे हैं.

हाल ही में शिखर धवन का बांसुरी बजाते हुए भी एक वीडियो खूब वायरल हुआ था. इसमें उन्होंने किशोर कुमार के गाने ‘ये शाम मस्तानी’ पर बांसुरी बजाई थी.

error: Content is protected !!