<

राशिद खान ने धोनी स्टाइल में जड़ा हेलिकॉप्टर शॉट, 99 मीटर दूर जाकर गिरी गेंद, वायरल हुआ VIDEO

पाकिस्तान सुपर लीग में राशिद खान (Rashid Khan ) गेंद और और बल्ले से शानदार प्रदर्शन कर रहे है। क्रिकेट फैंस राशिद खान के महेंद्र सिंह धोनी के स्टाईल वाला हेलीकॉप्टर शॉट को खूब पसंद करते है।

वह गेंदबाजी के साथ-साथ बल्लेबाजी से टीम के लिए बड़ा स्कोर खड़ा करने में अहम योगदान निभाते है। इसी दौरान सोशल मीडिया पर राशिद खान का एक हैलीकॉप्टर शॉट जमकर वायरल हो रहा है। यह शॉट इतना लाजवाब था कि जिसका अंदाजा आप वायरल हो रही इस वीडियो को देख कर लगा सकते है।

Rashid Khan ने मारा धोनी के स्टाईल में बेहतरीन हैलीकॉप्टर शॉट

पाकिस्तान सुपर लीग में बीते सोमवार को लाहौर कलंदर्स और शादाब खान की इस्लामाबाद यूनाईटेड के बीच रोमांचक मुकाबला देखने को मिला। इस मुकाबले में राशिद खान की टीम को 110 रनों की शानदार जीत दर्ज की । लेकिन, इसी कड़ी में राशिद (Rashid Khan) एक हैलीकॉप्टर शॉट ने सोशल मीडिया पर तेजी से ए वायरल हो रहा है

दरअसल, पहले बल्लेबाजी करते हुए राशिद को गेंदबाजी के साथ-साथ बल्लेबाज़ी कमाल का प्रदर्शन किया, जहां उन्होंने मुकाबले में इस्लामाबाद के गेंदबाजो की जमक खबर ली। इसी कड़ी उन्होंने एक बेहतरीन शाॅट भी लगाया । दरअसल, उन्होंने महेंद्र सिंह धोनी के स्टाईल में शाॅट लगाया है। पहली पारी के 19वें ओवर की दूसरी गेंद पर राशिद ने टॉम करन की गेंद पर हेलीकॉप्टर शाॅट जड़ा । उनके इस छक्के को देखकर टॉम करन सहित सभी लोग भौचक्का रह गए । वहीं ड्रेसिंग में बैठे खिलाड़ी खुशी से फूले ना समा रहे थे।

Rashid Khan की शानदार गेंदबाजी

राशिद खान (Rashid Khan) दुनिया भर की कई लीग में भाग लिया । वह विश्व की सारी लीग मैं शामिल हो चुके है। वहीं इस वक़्त वह पाकिस्तान प्रीमयर लीग में शाहीन अफरीदी की अगुवाई वाली टीम के लिए खेलते है। उन्होंने 27 फरवरी को खेले पीएसएल के 16वें मैच में गेंदबाजी के साथ-साथ शानदार बल्लेबाज़ी की उन्होंने 3 ओवर 8 रन खर्च कर 2.70 औसत से 3 विकेट अपने नाम किए है और बल्लेबाजी में 12 गेंदो पर 2 चौके और 1 छक्के की मदद 18 रन बनाए है।

error: Content is protected !!