<

VIDEO: श्रेयस के साथ LIVE मैच कंगारू खिलाडियों ने की बेईमानी, नॉट आउट होने के बावजूद भी अय्यर को जाना पड़ा पवेलियन

Shreyas Iyer bowled: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चार मैचो की रोमांचक गावस्कर ट्रॉफी खेला जा रहा है। भारत 2-0 से पहले ही श्रंखला 2-0 की अजेय के साथ बढ़त हासिल कर लिया है वहीं आज सीरीज का तीसरा मैच इंदौर के होल्कर स्टेडियम में खेला जा रहा है। इस मुकाबले में नियमित कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी चुनी है।

इसी. दौरान में ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी ने खेल के पहले दिन बेईमानी पर उतर आई है। जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वहीं श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer bowled) का इस तरह आउट होना ऑस्ट्रेलिया टीम पर काफी सवाल खड़े कर रहे है। जिसका अनुमान आप वायरल वीडियो को देखकर लगा सकते हैं।

Shreyas Iyer bowled: कंगारूओं ने की बेईमानी

आपको बता दें कि इस मुकाबल में भारत की आंधी टीम पवेलियन पहुच गई है। टीम इंडिया ने अपने 5 विकेट खोकर 50 रन से ही बना पाए है। इसी दौरान में जडेजा के आउट होने के बाद मैदान पर आए श्रेयस अय्यर के साथ बेईमान किया गया है। जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रहा है। यह घटना 12वें ओवर दूसरी गेंद पर श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer bowled) क्लीन बोल्ड होकर आउट हो गए थे

दरअसल, अय्यर ने कुहनेमैन की गेंद को ऑफ साइड की ओर तेजी से मारने का प्रयास कर रहे थे । हालांकि, गेंद टर्न होकर जमींन पर टप्पा लग कर सीधे स्टंम्प जा लगी । वहीं फैंस का कहना है की गेंद पहले विकेटकीपर के पैड में जाकर लगी और फिर स्टंम्प लेकिन,इसके बाद रेव्यू में साफ देखा गया कि गेंद पहले विकेट में लगी थी फिर पेर से लग कर दोबारा गिल्लियों में लगी।

Shreyas Iyer का लगातार फ्लॉप शो

भारतीय टीम स्टार मीडिल ऑर्ड बल्लेबाज़ श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) चोट के ऊभरने के बाद भी बहुत बुरा फ्लाॅप हुए है उन्होंने इस सिरीज के 2 मुकाबले की तीन पारियों में 6 रन बनाए है। वहीं दिल्ली में खेले गए दूसरे टेस्ट की शून्य रन बनाकर पवेलियन लौटे

error: Content is protected !!