<

VIDEO: उमेश यादव के छक्के पर खुशी से उछले-कूदे विराट, ऊंचाई देख कोहली के उड़ गए होश, तो ड्रेसिंग रूम में दिखा जश्न का माहौल

Umesh Yadav Six Video:ऑस्ट्रेलिया के विरुद्ध भारतीय क्रिकेट टीम तेज गेंदबाज उमेश यादव (Umesh Yadav) ने तूफानी बल्लेबाज़ी से सबको प्रभावित किया । उन्होंने अक्षर पटेल के साथ बेह्तरीन पार्टनरशिप कर टीम को मुश्किलों से निकलने काफी मदद की । लेकिन इस मुकाबले उमेश यादव ने एक छोटी अहम पारी खेलकर आउट हो गए। उन्होंने इस मुकाबले दो गगनचुंबी छक्का लगाया है । इसी कड़ी में उन्होने एक ऐसा छक्का ठोका कि ड्रेसिंग रूम में बैठे विराट कोहली इसे देखकर अपने इमोशंस पर काबू नहीं कर पाए ।

Umesh Yadav Six Video: उमेश का छक्का देख विराट के उड़े होश

कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी चुनी , जोकि उतना असरदार साबित नहीं हुआ । पहले बल्लेबाज़ी करते हुए भारत सिर्फ 109 रन बनाकर पूरी टीम धराशाई हो गई। टीम का कोई भी खिलाड़ी बड़ी पारी खेल नहीं सका। वहीं निचले क्रम के बल्लेबाजी करने आए उमेश यादव ने अपनी बल्लेबाज़ी से सबका दिल जीता। भले ही उमेश एक बड़ा स्कोर को हासिल करने में कामयाब नहीं हो पाए । लेकिन उन्होंने छक्के-चौके की मदद एक सम्मानजनक स्कोर तक पहुंचाया।

उमेश यादव ने अपनी इस पारी में एक चौके और दो छक्कों की मदद 17 गेंदों पर 13 रन बनाए । इस कड़ी उन्होंने एक ऐसा छक्का ठोका जिसको देख सब दंग रह गए दरअसल, जब टीम इंडिया 31वें ओवर में गेंदबाज के लिए टॉड मर्फ़ी आए। उन्होंने लेग स्टंप की तरफ उमेश को दूसरी गेंद फेंकी । जिसपर बल्लेबाज ने लेग साइड की तरफ स्वीप शॉट ठोका।

जिसके बाद गेंद टर्न होकर बल्ले के ऊपरी हिस्से पर जाकर लगी और सेग साइड पर छक्के के लिए स्टैंडस में पहुंचाया । उनके इस बेह्तरीन सिक्स (Umesh Yadav Six Video) को फैंस काफी खुश हुए उससे कई ज्यादा खुश नजर किंग कोहली आए। जो तेजी से चिल्लाते और ताली बजाते दिखाई दिए । उनका ये रिएक्शन सीधे कैमरे मे जाकर रिकॉर्ड हो गया और अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रहा है।

Umesh Yadav Six Video: यहां देखें भारतीय खिलाड़ियों का रिएक्शन

error: Content is protected !!