<

शादी के बाद महाकाल के दरबार पहुंचे केएल राहुल और अथिया शेट्टी, भस्म आरती में हुए शामिल ,वीडियो वायरल

अथिया शेट्टी ने पिछले महीने अपने लॉन्ग टाइम बाय फ्रेंड और मशहूर क्रिकेटर केएल राहुल से शादी की। लोगों ने उनकी शादी की तस्वीरें और वीडियो इंटरनेट पर जमकर वायरल हुई, जो बॉलीवुड की सबसे लोकप्रिय शादियों में से एक थी। अथिया शेट्टी की शादी पर सुनील शेट्टी ने खूब पैसे खर्च किए। उन्होंने अपनी बेटी की शादी अपने फार्महाउस पर भव्य तरीके से की थी।

कई लोग अथिया शेट्टी और केएल राहुल की शादी की तस्वीरें ऑनलाइन शेयर कर रहे हैं। जोड़ी के कई प्रशंसकों को जिस तरह से वे एक साथ दिखते हैं उसे पसंद करते हैं। शादी के बाद अथिया और केएल को अक्सर पब्लिक प्लेस पर साथ देखा गया। लोगों को लगता है कि उनकी केमिस्ट्री बहुत अच्छी है। हाल ही में केएल राहुल और अथिया शेट्टी ने उज्जैन में महाकाल के दर्शन किए। इससे इंटरनेट की दुनिया में काफी हलचल मची हुई है, जहां लोग साथ में तस्वीरें शेयर कर रहे हैं.

आपको बता दें कि शादी के बाद पहली बार अथिया शेट्टी अपने पति केएल राहुल के साथ महाकाल के दरबार में पहुंची थीं. महाकाल के मंदिर पहुंचकर इस जोड़े ने भस्म आरती में हिस्सा लिया और भगवान का आशीर्वाद लिया.अथिया शेट्टी और केएल राहुल ने नंदीहाल में काफी देर तक ध्यान किया। इसके बाद वे दोनों मंदिर के मैदान में घूमने निकले। दोनों ने पूरी रस्में निभाई और अब उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by UjjainTourist (@ujjaintourist_)

शादी करने के बाद न्यूली वेड कपल अथिया शेट्टी और केएल राहुल पहली बार में महाकाल मंदिर की पूजा करने गए। उन्हें भस्म आरती समारोह के लाभ देखने को मिले। इसके बाद उन्होंने गर्भगृह में जाकर महाकाल का पूजन किया। इस सेरेमनी के दौरान पारंपरिक भारतीय परिधान में केएल राहुल और अथिया शेट्टी बेहद खूबसूरत नजर आए. अथिया शेट्टी पीले रंग के आउटफिट में स्टनिंग लग रही थीं, जबकि उनके पति केएल राहुल सफेद कुर्ता और पीले रंग के साफे में हैंडसम लग रहे थे।

इन दोनों की महाकाल मंदिर से तस्वीरें सामने आ चुकी है और यह तस्वीरें इंटरनेट पर ताबड़तोड़ वायरल हो रही है. इसका फल का खूबसूरत अंदाज लोगों को बेहद पसंद आ रहा है. गौरतलब है कि अथिया शेट्टी और केएल राहुल ने पिछले साल 23 जनवरी 2023 को सात फेरे लेकर हमेशा के लिए एक दूजे के हो गए और इन दोनों की वेडिंग फोटोज इंटरनेट पर ताबड़तोड़ वायरल हुई थी.

अथिया शेट्टी और केएल राहुल की लव स्टोरी एक कॉमन फ्रेंड से शुरू होती है। एक-दूसरे से मिलने के बाद दोनों जल्दी ही दोस्त बन गए और प्यार हो गया। पारंपरिक हिंदू समारोह में शादी करने से पहले उन्होंने लंबे समय तक डेट किया। अथिया शेट्टी और केएल राहुल की शादी एक बड़ा जश्न था। अथिया का परिवार और कुछ दोस्त वहां थे और सुनील शेट्टी भी समारोह का हिस्सा थे।

error: Content is protected !!