<

IPL से पहले हार्दिक पंड्या का गुजरात में हुआ भव्य स्वागत, वीडियो वायरल ….

इंडियन प्रीमियर लीग के डिफेंडिंग चैंपियन, गुजरात टाइटंस के कप्तान हार्दिक पांड्या चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ अपने पहले मैच की तैयारी के लिए उनके कैंप में आए हैं। हार्दिक एक बहुत ही सफल खिलाड़ी हैं, और अपने पिछले सीज़न में टाइटंस टीम का एक महत्वपूर्ण हिस्सा थे। हमें उम्मीद है कि वह टीम को इस साल का आईपीएल जिताने में मदद कर सकते हैं!

 

गुजरात ने इस साल पहली बार आईपीएल इसलिए जीता क्योंकि हार्दिक पंड्या और उनकी टीम ने साथ में अच्छा खेला। हार्दिक ने 34 रन बनाए और तीन विकेट लिए, जबकि पूरी टीम ने मौजूदा चैंपियन राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ सात विकेट से जीत दर्ज की। जीत के बाद पांड्या ने अपने परिवार और दोस्तों का शुक्रिया अदा किया और कहा कि वह फाइनल मैच के लिए निष्पक्ष रहने की कोशिश कर रहे हैं. उसने अपने जीवन में चीजों को संतुलित करना शुरू कर दिया है।

पिछले साल, मेरे परिवार, मेरे बेटे, मेरी पत्नी और मेरे भाई सभी ने क्रिकेट खेलते समय यथासंभव निष्पक्ष रहने की कोशिश करने में मेरी मदद की। मैंने पाया कि इससे मुझे बेहतर खेलने में मदद मिली और मैं जल्द ही घर पर उनके साथ कुछ समय बिताने के लिए उत्सुक हूं। मुझे अभी बहुत अच्छा नहीं लग रहा है, लेकिन मैं फिर से निष्पक्ष होने की कोशिश कर रहा हूँ।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sandesh News (@sandeshnews)

हार्दिक पांड्या ने फैन्स को बताया कि क्यों उनका सीजन कई सालों तक याद रखा जाएगा। उन्होंने कहा कि पहले साल चैंपियनशिप जीतने में उनकी टीम की सफलता बेहद खास रही। भारतीय टीम के ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज हारने के बाद हार्दिक पांड्या ने अपनी जर्सी बदली और आईपीएल से जुड़ गए। विराट कोहली अभ्यास करने के लिए नीचे आए, और अन्य सभी भारतीय क्रिकेट खिलाड़ी धीरे-धीरे आईपीएल टीमों में शामिल हो रहे हैं। काली जींस, चश्मा और पगड़ी पहने हार्दिक एलेन का बेटा अगस्त्य को गोद में लिए होटल में दाखिल हुआ। पिछले साल हार्दिक की कप्तानी में गुजरात की टीम ने आईपीएल जीता था।

इस बार ताज को अपने पास रखने की जिम्मेदारी उन्हीं पर होगी। चोटिल होने के बाद हार्दिक ने खुद को एक नए तरीके से साबित किया. वह आईपीएल में अच्छा खेल रहा था और ध्यान आकर्षित कर रहा था।हार्दिक का गहरा रिश्ता है। हार्दिक पांड्या के करियर को आगे बढ़ाने में जैम का बड़ा हाथ रहा है। इलेक्ट्रोलाइट के माध्यम से ही हार्दिक ने दुनिया को अपना टैलेंट दिखाया थाजिसके बाद वह हर साल मुंबई इंडियंस के लिए शानदार खाते रहे और धीरे-धीरे भारतीय क्रिकेट टीम के एक महत्वपूर्ण ऑलराउंडर भी बन गए। अब हार्दिक पांड्या को एक सफल कप्तान के तौर पर भी देखा जाता है क्योंकि उन्होंने रिकॉर्ड की नई टीम गुजरात टाइटन्स की कप्तानी करते हुए पहली बार ही चैंपियन बना दिया था।

error: Content is protected !!