<

IND vs BAN 1st ODI : “ये वापस से शादी क्यों नहीं कर लेता ” केएल राहुल के ड्राप कैच की वजह टीम इंडिया ने झेली शर्मनाक हार, फैंस ने उड़ाई धज्जियां

केएल राहुलः न्यूजीलैंड (NEW ZEALAND) दौरे को समाप्त होने के बाद अब भारतीय टीम (INDIAN TEAM) बांग्लादेश (BANGLATESH) दौरे पर पहुंच गई है। 4 दिसंबर को एकदिवसीय 3 मैचो की श्रृंखला का पहला मैच मैच शेर-ए-बांग्ला स्टेडियम ढाका मे खेला गया था बांग्लादेश ने टॉस जीतकर टीम इंडिया को पहले बल्लेबाजी करने के लिए आमंत्रित किया ।

भारतीय टीम 186 रनों पर पूरी टीम ऑलआऊट होकर पवेलियन चली गई । इस रोमांचक मुकाबले में बांग्लादेश ने 1 विकेट से जीत दर्ज की हैं। लेकिन अंत में टीम इंडिया को जीत के लिए 1 विकेट की जरूरत थी। लेकिन केएल राहुल (KL RAHUL) ने अपने हाथ में आया सुनहरा मौका गंवा दिया। और जीता हुआ मैच भी गवां दिया । इस हार के बाद केएल राहुल के ऊपर फैंस ने जमकर भाडांस  निकाली है।

केएल राहुल की वजह से जीता हुआ मैच हारा भारत

हालांकि केएल राहुल इस मुकाबले में लाजवाब बल्लेबाजी करते हुए नजर आए। उन्होंने 70 गेंदों का सामना करते हुए 73 रन की लाजवाब पारी खेली थी जिसमें 5 चौके और 4 छक्के भी शामिल थे और भारत को 186 रनों पर पहुंचाने में मदद की। हालांकि केएल राहुल बड़े समय बाद टीम इंडिया के लिए विकेट कीपिंग करते हुए नजर आए।

ऋषभ पंत के बाहर होने की वजह से यह जिम्मेदारी केएल राहुल को सौंप दिया गया था । लेकिन ताजूक मानने वाली बात यह हैं कि भारतीय टीम के पास ईशान किशन जैसे विकेटकीपर बल्लेबाज मौजूद थे फिर उन्हें मौका क्यों नहीं दिया गया।केएल राहुल आज कीपिंग करते समय भारत के लिए मुसिबत साबित हुए ।

इस मुकाबले मे राहुल ने एक आसान सा कोच विकेटकीपर होने के नाते गवां बैठे जो भारत के हार का कारण बनी।वहीं सोशल मीडिया में फैंस राहुल को हार की वज़ह बताते हुए उन्हें टीम से बाहर निकालने का मांग करते हुए नजर आ रहे हैं।

यहां देखें फैंस के रिएक्शन-

error: Content is protected !!