<

बांग्लादेश के खिलाफ लोकेश राहुल का बल्ला- माशाल्लाह, 70 गेंदों मे 73 रन की बेहतरीन पारी खेली

भारत और बांग्लादेश के बीच 3 मैचो की वनडे सीरिज का आज पहला वनडे मुकाबला शेर-ए-बांग्ला राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम ढाका में खेला जा रहा है. इस मुकाबले में बांग्लादेश के कप्तान लिटान दास ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने करने का फैसला किया .

भारतीय टीम की तरफ से इस मुकाबले में पहले बल्लेबाजी करते हुए सिर्फ एक खिलाड़ी के अलावा बाकी खिलाड़ी कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर पाए . जिस प्रकार की भारतीय टीम के बल्लेबाजों से इस मैच मे प्रदर्शन की उम्मीद थी. उस उम्मीद पर भारतीय खिलाड़ी भुना नहीं पाए,. 41.2 ओवर में पूरी टीम 186 रन बनाकर पवेलियन लौट गई.

बांग्लादेश के खिलाफ भारतीय टीम का प्रदर्शन

टीम इंडिया के बल्लेबाज को बांग्लादेश के गेंदबाजो ने शुरूआती झटके देकर भारत के सभी खिलाड़ी का सुफडां साफ कर दिया . इस मुकाबले में भारतीय टीम के 7 खिलाड़ी ऐसे थे है जो धाई का आकड़ा भी नही छु पाए. भारतीय टीम की तरफ से सबसे अधिक रन लोकेश राहुल के बल्ले से देखने को मिले

केएल राहुल ने महज 70 गेंदों के मदद से 73 रन की बेहतरीन पारी खेली. जिसमें 5 चौके और 4 छक्को भी शामिल थे . इनके बदौलत से टीम इंडिया को 186 रन का आंकड़ा पार किया इसके बाद भारतीय टीम की तरफ से सबसे अधिक रन कप्तान रोहित शर्मा के बल्ले से देखने को मिले. उन्होंने महज 31 गेंदों पर 27 रन की पारी खेली.

error: Content is protected !!