<

भारतीय टीम को लगा बहुत बड़ा झटका, दूसरे मुकाबले होने से पहले, टीम से बाहर हुआ ये खिलाड़ी

बांग्लादेश के खिलाफ भारतीय टीम कप्तान रोहित शर्मा की अगुवाई में 3 एकदिवसीय श्रंखला का पहला मैच खेलने उतरी थी, जिसमें भारत को एक विकेट से शर्मनाक हार मिली है. टीम इंडिया पहले बल्लेबाजी करते हुए 186 रन रन बनाकर पूरी टीम धराशाई हो गई थी .और पूरा ओवर भी नहीं खेल सकीं हालांकि इस जवाब मे जब बांग्लादेश की टीम बल्लेबाज़ी करने के लिए उतरी तो एक समय टीम इंडिया की जीत नजर आ रही थी. लेकिन धोनी के के चेले की वजह से टीम इंडिया इस मुकाबले को हार गई.

इस खिलाड़ी के कारण टीम इंडिया जीता हुआ मैच हार गई. इसी कारण से रोहित शर्मा अपना आपा खो बैठे और लाइव मैच के दौरान ही खिलाड़ी पर नाराजगी जताई . इस खिलाड़ी को देख कर ऐसा लगता है जैसे कि इसका करियर शुरू होने से पहले ही कहीं समाप्त ना हो जाए. ऐसा भी हो सकता है देखो अगले मैच से इस खिलाड़ी को भारतीय टीम से छुट्टी हो जाए.

धोनी के चेले की वज़ह से बना टीम इंडिया बना हार का कारण

दरअसल, हम चर्चा कर रहे हैं दीपक चाहर की. भारतीय टीम की तरफ से दीपक चाहर जब 46वां ओवर कराने आए. तो उसके पहले बांग्लादेश की टीम 9 विकेट गवां कर 179 रन बना चुकी थी. लेकिन दीपक ने 46वें ओवर में काफी गलतियां की और जमकर रन दिए और इस वज़ह से टीम इंडिया यह मुकाबला हार गई.

कप्तान रोहित शर्मा हुए नाराज

दरसल जब दीपक चाहर ने 46वें ओवर में नो बॉल फेंकी तो उनकी इस गलती पर रोहित शर्मा को नाराज होते हुए देखा गया. अगर दीपक चाहर इस ओवर में विकेट ले लेते तो टीम इंडिया यह मुकाबला जीत जाती. लेकिन ऐसा नहीं हुआ. दीपक चाहर ने विकेट नहीं लिया, बल्कि जमकर रन लुटा दिए और इस तरह से भारतीय टीम मैच हार गई. आपको बता दें कि दीपक चाहर आईपीएल में धोनी की कप्तानी वाली चेन्नई सुपर किंग्स के लिए खेलते हैं और धोनी दीपक चाहर पर बहुत ज्यादा भरोसा भी करते हैं.

error: Content is protected !!