<

IND vs NZ :कप्तानी के घमंड में चूर हार्दिक पांड्या ने इस मासूम खिलाड़ी के साथ बहुत बड़ा दुर्व्यवहार किया, जिसे भारतीय फैंस मानते हैं टीम इंडिया का अगला धोनी

T20 वर्ल्ड कप 2022 का सीजन समाप्त होने के बाद टीम इंडिया रविवार को तीन मैचों की T20 सिरीज का दूसरा मुकाबला रविवार को माउंट माउंगानुई के बे ओवल के ग्राउंड खेला गया था इस मुकाबले में टीम इंडिया ने कीवी टीम को 65 रनों से हरा दिया. कीवी की टीम का प्रदर्शन इस मैच में बेहद ही खराब रहा वही भारतीय टीम ने हर क्षेत्र में शानदार प्रदर्शन दिखाया. हालांकि कप्तान हार्दिक पांड्या फैंस के निशाने पर हैं.

भारतीय फैंस का कहना है कि हार्दिक पांड्या ने कप्तान बनने के बाद एक मासूम खिलाड़ी के साथ बड़ी नाइंसाफी कर दी. ये खिलाड़ी आगे चलकर भविष्य मे भारतीय टीम का अगला धोनी बन सकता है. इसी कारण से फैंस हार्दिक पांड्या को बहुत ट्रोल कर रहे हैं और कह रहे हैं कि उन्हें कप्तानी का घमंड चढ़ गया है. इसी कारण से वह ऐसा कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर क्रिकेटर और फैंस जमकर हार्दिक पांड्या की आलोचना भी हो रही है.

इस खिलाड़ी के साथ कप्तान हार्दिक पांड्या ने बहुत बड़ी नाइंसाफी की

टीम इंडिया और न्यूजीलैंड के के बीच रविवार को तीन मैचों की T20 सीरीज का दूसरा मैच खेला गया था और इस मुकाबले में कप्तान हार्दिक पांड्या ने प्लेइंग इलेवन में विकेटकीपर बल्लेबाज संजू सैमसन को खेलने के लिए मौका नहीं दिया, जो इस वक़्त वों शानदार फॉर्म में चल रहे हैं और उन्हें शानदार विकेटकीपिंग का अनुभव हैं. लेकिन फिर भी क्यो संजू समसन को भारतीय टीम में खेलने का मौका नहीं मिल पा रहा. भारतीय फैंस में संजू सैमसन के अंदर अगला धोनी दिखाई देता है.

फैंस हो गए नाराज

संजू सैमसन को टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन में मौका ना देने पर फैंस हार्दिक पांड्या पर जमकर खरी – खोटी सुना रहे हैं और सोशल मीडिया पर जमकर उनकी बहुत आलोचना कर रहे हैं. उनका कहना है कि संजू सैमसन के साथ बहुत नाइंसाफी की जा रही है. पहले रोहित शर्मा ने उनके साथ ऐसा किया था और अब हार्दिक पांड्या ने भी उन्हें खेलने के लिए मौका नहीं दिया. बता दें कि आईपीएल 2022 में संजू सैमसन ने बल्ले से शानदार प्रदर्शन करके हैरान किया था. उन्होंने राजस्थान रॉयल्स के लिए 458 रन बनाए थे.

error: Content is protected !!