<

IND vs NZ: शतक के बाद भावुक हुए रोहित शर्मा, तो ड्रेसिंग रूम में उछलकर तालियां बजाने लगे सूर्या-विराट, जश्न का VIDEO हुआ वायरल

कहते हैं शेर अगर कुछ दिन खामोश बैठ जाए तो इसका मतलब ये नहीं कि अब जंगल में चूहों का राज होने लगेगा। कुछ ऐसा ही भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) के साथ देखा गया है। विश्व क्रिकेट के जंगल में एक बार फिर इस बब्बर शेर की दहाड़ सुनने को मिली है। एक लंबे अरसे से शतक की तलाश में फिर रहे हिटमैन ने सारी बंदिशों को तोड़ते हुए न्यूज़ीलैंड के खिलाफ विस्फोटक अंदाज में शतक ठोक दिया है। 509 दिन के बाद रोहित के नाम के आगे 100 से ज्यादा रन गए हैं, इस खास पारी का जश्न भी उन्होंने बेहद खास अंदाज में मनाया। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर

Rohit Sharma ने न्यूज़ीलैंड के खिलाफ तूफ़ानी अंदाज में जड़ा शतक

बीते कुछ महीने रोहित शर्मा (Rohit Sharma) के लिए बल्लेबाजी के लिए लिहाज से कुछ खास नहीं गुजरा था। खासकर टी20 विश्वकप 2022 में उनकी खराब फॉर्म भारत की हार का सबसे बड़ा सबब बनी थी। लेकिन अब नए साल में रोहित अपने पुराने अंदाज में लौट आए हैं। श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज में उन्होंने अपने फॉर्म में लौटने का ट्रेलर दिखाया था। जिसकी पूरी तस्वीर अब न्यूज़ीलैंड के खिलाफ शतक से साफ हुई है।

न्यूजीलैंड के खिलाफ भारत सीरीज पहले ही अपने नाम कर चुका है । ऐसे में आखिरी मुकाबले में रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने पहली गेंद से ही लंबे – लंबे शाॅट का प्रहार करते हुए अपनी पारी को भुनाया और फिर सिर्फ 26 ओवर के अंदर 83 गेंदों का सामना करते हुए 9 चौके और 6 छक्कों की मदद से शतक जड़ दिया।

 Rohit Sharma के शतक पर झूमे विराट और सूर्या

रोहित शर्मा ने शतक के बाद खास अंदाज में जश्न भी मनाया और ऐसा होता भी क्यों ना एक लंबे अरसे के बाद तमाम आलोचनाओं का सामना करने के बावजूद इस खिलाड़ी ने अपनी धैर्य से सभी को जवाब दिया है। उन्होंने सैंकड़ा पूरा करने के बाद आसमान की ओर देखा और भगवान का शुक्रिया अदा किया, वहीं ड्रेसिंग रूम में मौजूद विराट कोहली और सूर्यकुमार यादव भी इस मौके पर झूम उठे। दोनों खिलाड़ी अपनी कुर्सी से उठकर तालियां बजाने लगे। अब इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

यहां देखें वीडियो – 

error: Content is protected !!