<

अर्शदीप सिंह की नींद उड़ाने आ रहा है उनका ही जिगरी दोस्त, दुश्मनी में बदल सकता है भाई जैसा रिश्ता

रणजी टॉफी : भारत में इन दिनों साल घरेलू क्रिकेट यानी रणजी टॉफी 2023 खेली जा रही है. जिसमें बहुत से युवा खिलाड़ी लगातार बेह्तरीन प्रदर्शन कर चयनर्चाओं का ध्यान अपनी ओर खींच लिया है।

वहीं पंजाब के बेह्तरीन ऑलराउंडर बलतेज सिंह (Baltej Singh) ने अपनी घातक गेंदबाजी में शानदार प्रदर्शन करते हुए 7 विकेट लेकर गुजरात की टीम को 97 रनों पर घुटने टेकने को मजबूर कर दिया. उनकी इस बेह्तरीन प्रदर्शन से सभी की आंखे चौंधिया गई है, और साथ ही इस साल उन्हें होने वाले आईपीएल 2023 में देखने को लेकर भी दिलचस्पी बढ़ने लगी है.

Baltej Singh ने गुजरात के खिलाफ गेंजबाजी में ढाया कहर

रणजी टॉफी में पंजाब और गुजरात ( Punjab vs Gujrat) के बीच मुकाबला खेला जा रहा है. इस मुकाबले की पहली पारी में गुजरात की टीम 97 रन बनाकर पूरी टीम धराशाई हो गई जिसमें पंजाब के बेह्तरीन ऑलराउंडर बलतेज सिंह (Baltej Singh) का बहुत बड़ा भूमिका रही

जिन्होंने बेह्तरीन गेंजबाजी करते हुए गुजरात के 1 नहीं 2 नहीं बल्कि 7 बल्लेबाजों को आउट कर पवेलियन भेज दिया . उनकी घातक गेंदबाजी के सामने गुजरात के बल्लेबाज पत्तों की तरह बिखर गए आपको बता दें कि बलतेज सिर्फ 16 ओवर फेंके. जिसमें उन्होंने 7 ओवर मेडन रहे और उन्होंने सिर्फ 28 रन देकर 7 विकेट चटकाए थे

IPL 2023 में मिल सकता है डेब्यू करने का मौका 

आपको बता दें कि, IPL 2023 का 16वां सीजन मार्च-अप्रैल में खेले जाने की पूरी संभावना है. इस सीजन में कई युवा खिलाड़ियों का बेह्तरीन प्रदर्शन देखने को मिल सकता है. क्योंकि कई खिलाड़ियों नें आईपीएल खेलकर टीम इंडिया के दरवाजे खटखटाए हैं।

वहीं पंजाब के बेह्तरीन ऑलराउंडर बलतेज सिंह (Baltej Singh) ने भी रणजी टॉफी 2023 में अपने शानदार प्रदर्शन से क्रिकेटर और बीसीसीआई को बहुत प्रभावित किया है. उन्होंने आईपीएल का आगाज होने से पहले ही 7 विकेट चटका कर बता दिया है वह बेह्तरीन फॉर्म में है. जो प्रीति जिंटा की पंजाब किग्स के लिए गेंदबाजी में कारगर सिंद्ध हो सकते हैं.

आपको बता दें कि इस साल यानी 2023 में उन्हें इस बार भी KXIP की टीम मिनी ऑक्शन में उन्हें बेस प्राइज 20 लाख में खरीदा है. इसके पिछले सीजन भी पंजाब की टीम ने इन्हें खरीदा था।

हालांकि बलतेज सिंह (Baltej Singh) को डेब्यू करने का मौका नहीं मिल पाया था. मगर उनके इस शानदार प्रदर्शन को देखते हुए यह कयास लगाए जा सकते हैं कि उन्हें डेब्यू का मौका मिल सकता है. अगर ऐसा होता है तो वह अर्शदीप सिंह के साथ बॉलिंग करते हुए नजर आ सकते हैं

error: Content is protected !!