<

भारतीय बल्लेबाज के एल राहुल और आथिया शेट्टी बधें शादी के बंधन, सलमान खान के गाने पर जमकर हुआ डांस

भारतीय बल्लेबाज केएल राहुल और बॉलीवुड एक्ट्रेस अथिया शेट्टी की शादी का आज तीसरा दिन है। उन्होंने समारोह की शुरुआत 21 जनवरी को की थी और यह आज खत्म हो रहा है. वे मुंबई के6 पास खंडाला में शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं।

केएल राहुल और अथिया शेट्टी के करीबी लोगों को ही उनकी शादी में न्योता दिया गया है। इसे जनता और अन्य लोगों से गुप्त रखा गया है।

केएल राहुल ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया अकाउंट्स पर अथिया शेट्टी के साथ अपनी शादी की कुछ खूबसूरत तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा: “आपके प्रकाश में, मैंने प्यार करना सीखा … आज, जिससे हम सबसे ज्यादा प्यार करते हैं, उस घर में शादी कर ली।” इससे हमें बहुत खुशी और शांति मिली है। यह कृतज्ञता और प्रेम के साथ है कि हम पुनर्मिलन की इस यात्रा पर आपका आशीर्वाद चाहते हैं।”

अथिया शेट्टी के पिता सुनील शेट्टी और बॉलीवुड सुपरस्टार सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी की एक फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही थी. साथ ही केएल राहुल की एक फोटो भी इंटरनेट पर वायरल हो रही थी.

केएल राहुल और अथिया शेट्टी की शादी सुनील शेट्टी के खंडाला बंगले में होगी. हालांकि लोग शादी का एक वीडियो ऑनलाइन शेयर कर रहे हैं, जो खूब सुर्खियां बटोर रहा है।

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में लोगों को ‘मुझसे शादी करोगी’ गाने पर डांस करते देखा जा सकता है।इस पर कई लोग कमेंट कर रहे हैं और मनोरंजन जगत के कुछ नामचीन लोग भी शामिल हो रहे हैं.

केएल राहुल और अथिया शेट्टी लंबे समय से साथ हैं। दोनों की साथ में काफी फोटोशूट हो चुकी है और उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब शेयर की जाती रही हैं.

अथिया शेट्टी आईपीएल में लखनऊ सुपर जॉइंट्स और भारत के मैचों के दौरान केएल राहुल का सपोर्ट करती नजर आ चुकी हैं।

 

View this post on Instagram

 

अथिया शेट्टी के पापा और बॉलीवुड एक्टर सुनील शेट्टी को भी कई बार स्पॉट किया गया.

हालांकि मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक केएल राहुल और अथिया शेट्टी की शादी में करीब 100 मेहमान शामिल होंगे.

इस शादी में सचिन तेंदुलकर और विराट कोहली शामिल होंगे और बॉलीवुड के कई मशहूर कलाकार भी शामिल होंगे.

error: Content is protected !!