<

सूर्यकुमार ने महाकालेश्वर मंदिर में ऋषभपन्त के जल्दी ठीक होने के लिए की पूजा अर्चना!, Video

भारत और न्यूज़ीलैण्ड के बीच रोमांचक वनडे सीरीज खेला जा रहा है, जहां इस सीरीज का आखिरी और तीसरा मुकाबला कल यानी 24 जनवरी को इंदौर के होल्कर स्टेडियम में खेला जाएगा है. इसके लिए कप्तान रोहित शर्मा और उनकी कप्तानी वाली टीम इंदौर के होल्कर स्टेडियम पहुँच चुकी है, और मैच जीतने की कि प्रैक्टिस भी शुरू कर दी है.

 

वही, आपको बता दे की इस मुकाबले से पहले सोमवार की सुबह टीम इण्डिया के खिलाडी उज्जैन में महाकालेश्वर मंदिर में महादेव के दर्शन करने के लिए पहुंचे है.

 

इस दौरान टीम की विस्फोटक बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव, स्पिनर गेंदबाज कुलदीप यादव और आलराउंडर वाशिंगटन सुंदर ने मंदिर पहुंचकर महादेव की पूजा अर्चना की।

 

इनके साथ टीम इंडिया के स्टाफ के कुछ अन्य लोग भी नजर आये. वहां इन तीनों खिलाडी पीले कपड़ो में और गले में फूलो की माला डाले हुए दिखाई दिए . उन्होंने महादेव को पुष्प अर्पित किये और कुलदीप- सूर्या ने नंदी बाबा के कान में अपनी मनोकामना मांगी.

 

 

महादेव की पूजा अर्चना करने के बाद सूर्यकुमार यादव ने बताया की, हमने अपने छोटे भाई ऋषभ पन्त के जल्द से जल्द ठीक होने की प्रार्थना की है. हमारे लिए वो बहुत महत्वपूर्ण है।

 

वही सूर्यकुमार यादव ने न्यूज़ीलैण्ड के विरुद्ध चल रही वनडे सीरीज के बारे में में कहा की वो हमने पहले ही जीत ली है और अब फाइनल मुकाबला की तरफ देख रहे है.

 

बहरहाल ,आपको बता दे की 24 जनवरी को होने वाला आखिरी मुकाबला बड़ा दिलचस्प और घमासान होने वाला है. क्योकि इस मुकाबले में जहाँ भारतीय टीम जीत हासिल करके सीरीज को क्लीन स्वीप करना चाहेगी तो वही मेहमान टीम न्यूज़ीलैण्ड भी सीरीज में जीत हासिल कर अपनी लाज बचाने की इरादे से मैदान में उतरेगी, ऐसे में दोनों टीमो के बीच घमासान मुकाबला देखने को मिल सकता है.

वीडियो

error: Content is protected !!