<

शादी के बंधन में बंधे भारतीय ‌खिलाड़ी ऋतुराज गायकवाड़, भारतीय महिला क्रिकेटर के साथ की शादी, देखे खूबसूरती तस्वीरें

टीम इंडिया बेह्तरीन बल्लेबाज और चेन्नई सुपर किंग्स के अड्डे सलामी बल्लेबाज ऋतुराज गायकवाड़ शादी के बंधन में बंध गए हैं। वहीं उनकी शादी शनिवार यानी 3 जून को महाराष्ट्र में हुआ। ऋतुराज ने अपनी शादी की तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

आपको बता दें कि गायकवाड़ इस वक़्त लंदन में भारतीय टीम के खिलाड़ियों के साथ होते मगर शादी की डेट फाइनल होने के कारण उन्होंने विश्व टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल खेलने से मना कर दिया और उन्हें स्टैंडबाई के रूप में शामिल किया गया था ।

आपको बता दें कि, ऋतुराज ने हिन्दू धर्म की परम्परा अनुसार भारत की ही एक महिला क्रिकेटर उत्कर्षा पवार से की है। वहीं दोनों आईपीएल फाइनल में भी एक साथ दिखाई दिए थे। उत्कर्षा ने आईपीएल खिताब जीतने के बाद धोनी के पांव छू कर आशीर्वाद भी लिया था। इस घटना का फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था । गायकवाड़ ने इस साल आईपीएल 2023 में 590 रन बनाए थे।

आपको बता दें कि, उत्कर्षा पवार भी एक क्रिकेटर हैं। वह महाराष्ट्र टीम के लिए क्रिकेट खेलती हैं आईपीएल 2023 का फाइनल का खिताब जीतने के बाद ऋतुराज गायकवाड़ और उत्कर्षा ने ट्रॉफी के साथ फोटो खिंचवाई थी। उत्कर्षा पवार बल्लेबाजी के साथ – साथ और तेज गेंदबाजी भी करती है।

आपको बता दें कि, इनका जन्म 13 अक्टूबर 1998 को हुआ था, वह बचपन से ही खेलों ज्यादा रुची। उन्होंने 11 साल की उम्र में ही क्रिकेट स्टार्ट किया था।

error: Content is protected !!