<

बड़ी खुशखबरी: अब पूरी तरह फिट हुए ऋषभ पंत, टीम इंडिया में वापसी करते ही इस सीरीज में करेंगे कप्तानी

ऋषभ पंत: भारतीय क्रिकेट टीम बेह्तरीन विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant) दिसंबर 2022 में कार एक्सीडेंट में काफी गंभीर चोट लग गई थीं । लेकिन वह चोट से उभर रहे हैं। हालांकि, जिसके बाद वह टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं लेकिन वह जल्द ही टीम में वापसी कर करने वाले हैं।

आपको बता दे कि, ऋषभ पंत अपनी चोट बहुत तेजी से उभर रहे हैं और टीम इंडिया में वापसी करने के लिए बेताब हैं। बता दें, बीते कुछ समय पहले एक वायरल वीडियो वायरल हुआ था जिसमें वह बिना किसी बैशाखी के सहारे आराम से चलते दिखाई दे रहे थे, इससे ये पता चलता है कि ऋषभ पंत अब जल्द ही टीम इंडिया में वापसी करने वाले है ।

ऋषभ पंत जल्द करेंगे वापसी

आपको बता दे कि, दिसंबर 2022 में कार एक्सीडेंट में बहुत ही बुरी तरह चोटिल हुए थे। और उनके पैर का लिगामेंट टूट गया था। और कई महीनों से अपने पैरों से चल भी नहीं पा रहे थे। लेकिन अब 6 महीने बाद पंत बार फिर अपने पैरों पर चलते दिखाई दिये हैं।

वहीं, पंत को ठीक होते देख कर फैंस उम्मीद कर रहे हैं की पंत जल्द टीम इंडिया के लिए खेलते हुए दिखाई दे । हालांकि, पंत कब तक वापसी करेंगे अभी तक कुछ कहा नहीं जा सकता है लेकिन वह 3 महीने बाद मैदान में खेलते हुए नजर आ सकते हैं।

इस सीरीज में कर सकते हैं वापसी

ऋषभ पंत इस साल भारत में होने वाले वर्ल्ड कप 2023 तक टीम इंडिया में वापसी कर सकते हैं। हालांकि, देखना होगा कि वर्ल्ड कप 2023 टीम में खेलना का मौका मिल सकता है या नहीं । लेकिन अगर पंत वर्ल्ड कप तक पूरी तरह ठीक हो जाते हैं तो उन्हें वर्ल्ड कप 2023 के बाद होनी वाली टी20 सीरीज में टीम में शामिल किया जा सकता है और उन्हें इस सिरीज के लिए कप्तानी की जिम्मेदारी भी दिया जा सकता है।

error: Content is protected !!