<

SL vs AFG : श्रीलंका के खिलाफ 2 रन से शतक से चूकने पर अफ़ग़ानी बल्लेबाज का टूटा दिल, रोते हुए पवेलियन लौटे, VIDEO हुआ वायरल

SL vs AFG: श्रीलंका बनाम अफगानिस्तान के बीच 3 वनडे मैचों की सीरीज खेला जा रहा है लेकिन पहले मुकाबले में अफगानिस्तान के सलामी बल्लेबाज इब्राहिम जादरान (Ibrahim Zadran) चौथे शतक से 2 रन से चूक गए हैं इस अफगानिस्तान का 21 साल का सलामी बेह्तरीन बल्लेबाज अपने शतक से चूकने के बाद बहुत ज्यादा मायूस दिखाई दिया, लेकिन इनकी शानदार पारी पारी की वजह से अफगानिस्तान क्रिकेट के लगातर मजबूत स्थिति में नजर आ रही है।

चौथे शतक से 2 रन रह गए दूर

इब्राहिम जादरान ने श्रीलंका के खिलाफ पारी का आगाज बेहत शानदार तरीके से किया और और उम्मीद की जा रही थी कि वे एक शानदार शतकीय पारी खेल अपनी टीम को शानदार जीत दिलाएंगे तभी वे आउट हो गए. 98 गेंदों पर 11 चौके और 2 छक्के की मदद से 98 रनों शानदार पारी खेली। लेकिन अपने शतक से 2 रन से चूक गए। वहीं पवेलियन लौटते समय उनके चेहरे पर निराशा दिख रही थी एक समय ऐसा लग रहा था कि खिलाड़ी बस रो ही देगा. अब इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रहा है।

यहां देखें वीडियो –

टेस्ट और टी 20 के भी मास्टर Ibrahim Zadran

आपको बता दें कि, इब्राहिम जादरान (Ibrahim Zadran) सिर्फ वनडे क्रिकेट और टी 20 और टेस्ट क्रिकेट में भी अपनी धाक जमा चुके हैं उन्होंने अफगानिस्तान टीम के लिए 4 टेस्ट मैचों की 8 पारियों में 3 अर्धशतक जड़ते हुए 356 रन और 22 टी मैचों में 2 अर्धशतक के साथ 500 रन बनाए हैं. इन आंकड़ो को देखते हुए इस बल्लेबाज को अफगानिस्तान क्रिकेट का भविष्य कहा जा रहा है।

error: Content is protected !!