<

VIDEO: 37 चौके- 5 छक्के, सूर्यकुमार यादव ने गेंदबाजों की कुटाई कर मचाई तबाही , महज इतनी गेंदों जड़ दिया तूफानी दोहरा शतक

टीम इंडिया धाकड़ बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव अपनी तूफानी बल्लेबाज़ी के लिए जाने जाते हैं हैं. उन्होंने हाल ही में मुंबई इंडियंस की तरफ से खेलते हुए कई विस्फोटक बल्लेबाजी की और और कई अहम मैच को जीताये है हालांकि मुंबई इंडियंस को क्वालीफायर 2 में हार के साथ ही करारी शिकस्त मिली थीं और टूर्नामेंट से बाहर हो गई, लेकिन सूर्यकुमार यादव अभी भी सुर्खियों में बने हैं. इसकी वजह उनका दोहरा शतक है. एक घरेलु टूर्नामेंट में गेंदबाज़ों की जमकर पिटाई करते हुए 249 रनों की शानदार पारी खेली, . इससे जुड़ा एक वीडियो काफी चर्चा में है.

दोहरा शतक जड़कर SKY ने मचाई तबाही

गौरतलब है कि सूर्या ने साल 2021 में पुलिस इनविटेशन शील्ड फाइनल 2021 में उन्होंने पारसी जिमखाना की तरफ से खेलते हुए बेह्तरीन बल्लेबाज़ी करते हुए सिर्फ 152 गेंदों मे 37 चौके और 5 छक्के की मदद से 249 रनों का ताबड़तोड़ पारी खेली, भारतीय दिग्गज की इनिंग का यह वीडियो दो साल पुराना है. जिसमें वो गेंदबाज़ों पर जमकर कहर टूट पड़े और चौके और छक्को की बरसात बरसात की।

सूर्या के दम पर पारसी जिमखाना ने 90 ओवर में 524 रनों का टार्गेट रखा. इस जवाब में प्यायदे एसीसी पहली पारी में 171 और दूसरी पारी में 197 रन पर पूरी टीम सिमट गई और मैच को पारसी जिमखाना ने 298 रन से जीत लिया

फैंस पसंद कर रहे है वीडियो

सूर्या के इस शानदार बल्लेबाज़ी से फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. वहीं इस वीडियो में सूर्या अपनी पारी के दौरान किस तरह गेंदबाज़ों की जमकर पिटाई कर रहे हैं। वहीं ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर धमाल मचा रहा हैं।

error: Content is protected !!