<

VIDEO: 13 चौके-5 छक्के, मुंबई इंडियंस को करोड़ों का चूना लागाने वाले बल्लेबाज ने विदेश में मचाई तबाही , 18 गेंदों में कूटे 82 रन

Mumbai Indians: इन समय बलास्ट क्रिकेट लीग इंग्लैंड में जमकर धमाल मचा रहा है. 2 जून को नार्थम्पटनशायर और लीसेस्टरशायर के बीच बेहद दिलचस्प मैच खेला गया. इस मुकाबले में ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज़ क्रिस लिन (Chris Lynn) का तूफानी बल्लेबाज़ी देखने को मिला, उन्होंने नॉर्थम्पटनशायर की तरफ से खेलते हुए विस्फोटक बल्लेबाज़ी करते हुए नॉर्थम्पटनशायर को 8 विकेट से मैच जिताया उन्होंने विस्फोटक बल्लेबाजी करते हुए तूफानी शतक भी लगाया. जिसका एक विडियो सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो है.

क्रिस लिन ने जड़े पांच छक्के

क्रिस लिन इस मुकाबले में 5 छक्के और 13 चौके की मदद से 68 गेंदों मे 110 रन की बेमिसाल नाबाद पारी खेली. जिसकी बदौलत नॉर्थम्पटनशायर ने मैच को 7 गेंद शेष रहते ही अपने नाम कर लिया.

Mumbai Indians से खेल चुके हैं क्रिस लिन

क्रिस लिन की विस्फोटक बल्लेबाज़ी का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. बता दे, . इससे पहले क्रिस लिन ने इस तरह की बल्लेबाज़ी, आईपीएल में कर चुके हैं. उन्होंने साल 2021 में अपना आखिरी सीजन मुंबई इंडियंस के लिए खेला था. फिलहाल उन्होंने बलास्ट क्रिकेट लीग में शतक ठोंककर फैंस का दिल जीत लिया। उन्होंने अपना शतक, छक्का लगाकर पूरा किया था . क्रिस लिन के ताबतोड़ शतक को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं.

यहां देखें वीडियो –

लीसेस्टरशायर ने बनाए थे 164 रन

पहले बल्लेबाज़ी करते हुए लीसेस्टरशायर ने 20 ओवर में 8 विकेट खोकर 164 रन बनाये थे, लीसेस्टरशायर की तरफ से लुइस किम्बर 27 गेंद में 41 रन बनाए थे. जिसकी बदौलत लीसेस्टरशायर ने 165 रनों का टार्गेट नॉर्थम्पटनशायर को दिया . इस जवाब में क्रिस लिन ने लीसेस्टरशायर की तूफानी बल्लेबाज़ी मैच 8 विकेट से अपने नाम कर लिया.

error: Content is protected !!