<

IND VS AUS : WTC फाइनल से पहले भारत से डरे स्टीव स्मिथ, रोहित शर्मा या विराट कोहली नहीं इन 2 खिलाड़ियों को बताया खतरा

WTC Final 2023: भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया के बीच 7 – 11 जून तक विश्व टेस्ट चैंपियनशिप का मैच इंग्लैंड में खेला जायेगा इस खिताबी को जीतने के लिए भारत और ऑस्ट्रेलिया दोनों ही टीमें इंग्लैंड पहुँचकर खूब प्रैक्टिस कर रहे हैं. टीम इंडिया ने लगातार दूसरी बार फाइनल में पहुंची है और उम्मीद की जा रही है कि कंगारुओं को हराकर टीम इंडिया इस बार विश्व टेस्ट चैंपियन का खिताब अपने नाम करेंगी, इसी दौरान कंगारू टीम के पूर्व कप्तान स्टीव स्मिथ ने भारतीय टीम को लेकर एक बड़ी बात कही है.

इन दो खिलाड़ियों से स्टीव स्मिथ हैं भयभीत

आपको बता दें कि, स्टीव स्मिथ ने कहा, ‘द ओवल की पिच पर बहुत ज्यादा उछाल और रफ्तार होती है इस वज़ह से इस पिच पर बल्लेबाज़ी करना बहुत आसान है अगर एक बार निगाहें जम गई तो फिर बल्लेबाज़ी करना काफी हो जाता है. लेकिन जैसे जैसे टेस्ट मैच आगे बढ़ता जाता है वैसे ये पिच स्पिनर्स को काफी ज्यादा मदद मिलेगी . इसलिए इसी जगह कंगारू टीम को काफी परेशानी झेलनी पड़ सकती है और उन्होंने य़ह भी कहा कि ऑस्ट्रेलिया रविंद्र जडेजा और रविचंद्रन अश्विन के खौफ का डर सता रहा है.

स्टीव स्मिथ से बचना होगा

आपको बता दें कि,कंगारू टीम को किसी भी सिरीज को खेलने से पहले सीरीज से पहले विपक्षी टीम पर दबाव बनाने की आदत है. स्टीव स्मिथ का बयान एक संयंत्र साबित हो सकता है, टीम इंडिया को कंगारू टीम धाकड़ के बल्लेबाज से बच रहना होगा . अगर ये बल्लेबाज क्रीज पर आँखे जमा ली भारत को काफी ज्यादा मुश्किल पैदा कर सकता है।

स्टीव स्मिथ का भारत के खिलाफ रिकॉर्ड

आपको बता दें कि, स्टीव स्मिथ (Steve Smith) भारत के विरुद्ध अपने करियर में अबतक 18 मुकाबले की 35 पारियों में 6 बार नाबाद रहते 1887 रन बनाए हैं. और उन्होंने 8 शतक और 5 अर्धशतक लगाये हैं.

error: Content is protected !!