<

INDW vs AUSW: सेमीफाइनल में अहम मौके पर आउट होने पर झलका कप्तान हरमनप्रीत का गुस्सा, वीडियो हुआ वायरल

भारत के कप्तान ने 34 गेंदों पर 52 रन बनाए, जिसमें छह चौके और एक अधिकतम शामिल है। ऑस्ट्रेलिया के गेंदबाजी विभाग, डी’आर्सी ब्राउन और एशलीग गार्डनर, दोनों ने अच्छा प्रदर्शन किया, प्रत्येक ने दो-दो विकेट लिए।भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच आईसीसी महिला टी20 वर्ल्ड कप का फाइनल मैच गुरुवार को केपटाउन के न्यूलैंड्स क्रिकेट ग्राउंड में खेला गया।

 

भारत आखिरी ओवर में 5 रन से हार गया और इसके बाद कप्तान हरमनप्रीत कौर ने भावुक बयान दिया। ऑस्ट्रेलिया से मिली इस हार को भारत जल्द भुला नहीं पाएगा, लेकिन बाकी बचे मैचों में वह अपना सर्वश्रेष्ठ प्रयास जारी रखेगा।

हरमनप्रीत कौर ने मैच के बाद कहा कि” वह वास्तव में बदकिस्मत थीं क्योंकि एक समय जब वह और जेमिमा रोड्रिग्स एक साथ बल्लेबाजी कर रही थीं, तो ऐसा लग रहा था कि भारत इस मैच को आसानी से जीत लेगा। लेकिन अंत में मैच ऑस्ट्रेलियाई टीम के हाथ लग गया”। मैच के बाद, कौर ने कहा कि “वह हार के बाद भावुक हो गई थीं, और उन्हें लगा कि वह इससे ज्यादा दुर्भाग्यशाली नहीं हो सकतीं”।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ICC (@icc)

उसने एक साक्षात्कार में कहा कि “इससे अधिक दुर्भाग्यपूर्ण नहीं हो सकता था” क्योंकि एक समय पर, जब वह और जेमिमा एक साथ बल्लेबाजी कर रहे थे, भारत के पास जीत का मौका लग रहा था। लेकिन आखिर में मैच ऑस्ट्रेलियाई टीम के हाथ लग गया।

भारतीय महिला क्रिकेट टीम की शीर्ष क्रम की बल्लेबाज जेमिमा रोड्रिग्स ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सेमीफाइनल में अच्छी बल्लेबाजी की। उन्होंने महज 24 गेंदों में 43 रनों की तूफानी पारी खेली। लेकिन इसके बावजूद टीम मैच नहीं जीत सकी।

लेकिन मैच के बाद टीम के कप्तान ने उनकी जमकर तारीफ की. उनके संदर्भ में, इसका मतलब है कि जेमिमा रोड्रिग्स ने जिस तरह से खेला, उसके लिए पूरा श्रेय दिया जाना चाहिए। उसने बेहतरीन पारी खेली और मैं उसे अपना नैसर्गिक खेल खेलते देखकर खुश हूं।

error: Content is protected !!